Rakhi Sawant: फिर शादी करने को बेताब राखी सावंत, सिर पर अंडा फोड़ कर मांगी मन्नत

Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच लेती हैं. इस बीच एक बार फिर एक्ट्रेस चर्चे में आ गई हैं. राखी सावंत एक बार फिर शादी के लिए दूल्हे की तलाश में हैं. इस दौरान एक्ट्रेस दूल्हे के लिए भगवान से प्रार्थना करते दिखी.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Rakhi Sawant Again Wants Dulha: अपने बेबाक अंदाज से सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत पिछले कुछ समय से अपने पति आदिल से अलग रहने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. राखी सावंत अपने पति आदिल के बारे में सभी अपडेट अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं. इस बीच राखी का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वो दूल्हे के लिए भगवान से मन्नत मांगती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, राखी सावंत अपनी लाइफ में आगे बढ़ना चाहती हैं वह आदिल की यादों को भूलाना चाहती हैं.

बीच सड़क पर अपने सिर पर अंडा फोड़ राखी सावंत-

राखी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, इस वीडियो में वह जिम आउटफिट और खुले बालों में नजर आ रही हैं. वहीं उनके हाथों में कुछ अंडे भी दिखाई दे रहे हैं जिसको राखी अपने सिर पर फोड़ लेती हैं. इस वीडियो में राखी कहती हैं- "भगवान अच्छा वाला दूल्हा मिल जाए मुझे" ये बातें बोलते हुए राखी सभी अंडों को अपने सिर पर तोड़ लेती हैं. राखी की इस हरकत को देख सभी सोच में पड़े हैं कि आखिर ये आइडिया राखी को किसने दिया कि, सिर पर अंडा फोड़ने से अच्छा दूल्हा मिल जाता है. राखी के इस नए वीडियो पर यूजर्स जमकर कर कमेंट्स कर रहे हैं.

राखी को ऐसा करते देख लोगों ने कहा-  "ये पुनीत सुपरस्टार की बहन है"

आपको बता दें कि इस राखी को ऐसा करते देख यूजर्स ठहाके लगा रहे हैं और खूब मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने राखी के इस वीडियो पर कमेंट करके लिखा है- "ये पुनीत सुपरस्टार की बहन है". वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है- अब और कितने दुल्हे चाहिए तुमको, सबको तो तुम जेल डाल में देती हो.  एक अन्य यूजर ने लिखा है, अरे कितने अंडे वेस्ट कर दिए.

देखें वीडियो-

calender
08 July 2023, 10:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो