Ranbir Kapoor: अब पर्दे पर राम बनकर छाएंगे रणबीर कपूर, सामने आई ये अहम जानकारी

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म एनिमल की सक्सेस को लेकर सुर्खियों में  हैं. इस बीच एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि, अपकमिंग फिल्म में एक्टर राम का किरदार निभाएंगे.

दीक्षा परमार
दीक्षा परमार

Ranbir Kapoor Upcoming Movie: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म में एक्टर की एक्टिंग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं अब एक्टर की अपकमिंग फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक्टर अपनी अगली फिल्म में भगवान राम का किरदार निभाएंगे.

रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार अगले साल यानी जनवरी या फरवरी में निर्देशक नितेश तिवारी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. यह फिल्म एक बड़ी फिल्म है जिससे मेकर्स दर्शकों को चौंकाने की तैयारी कर रहे हैं.

लॉस एंजेलिस जाएंगे रणबीर कपूर -

रणबीर कपूर अगले साल जनवरी में अपनी अपकमिंग फिल्म की रिहर्सल के लिए लॉस एंजेलिस जाएंगे. इस दौरान एक्टर DNEG के VFX का रुख करेंगे जहां वो कुछ तकनीकी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए रिहर्सल करेंगे. रामायण का पहला भाग साल 2025 में बड़े पर्दे पर रिलीज की जा सकती है जो साल की सबसे बड़ी भारतीय फिल्म बन सकती है.

हनुमान के किरदार में नज़र आ सकते हैं सनी देओल-

रामायण फिल्म में हनुमान का किरदार निभाने के लिए फिल्म मेकर्स सनी देओल से बातचीत कर रहे हैं. हालांकि अभी तक एक्टर ने इस किरदार के लिए हां नहीं किया है. आपको बता दें कि, इस फिल्म को मधु मंटेना, नमित मल्होत्रा और अल्लू अरविंद मिलकर बनाने वाले थे हालांकि रमायण पर बनी फिल्म आदि पुरुष पर हुए विवाद के चलते नमित और अल्लू ने फिल्म में सहयोग देने से इनकार कर दिया है. अब इस फिल्म का निर्माण केवल मधु मंटेना ही करेंगी.

calender
13 December 2023, 08:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो