Salaar Box Office Collection Day 21: सालार की बॉक्स ऑफिस पर कमाई की रफतार धामी, जानें अब तक का कलेक्शन

Salaar Box Office Collection Day 21 Worldwide: फिल्म सालार की बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाई का रफ्तार काफी कम हो गई है. 12 जनवरी को 'मैरी क्रिसमस', 'कैप्टन मिलर' और 'हनुमान' जैसी फिल्में दस्तक चुकी हैं.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Salaar Box Office Collection Day 21 : प्रभास की फिल्म सालार ने बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाई कर ली है. फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की सिनेमाघरों में भीड़ लगी हुई थी. फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया. इसके साथ ही फिल्म इस साल की सबसे हिट फिल्मों में शामिल हो गई है.लेकिन फिल्म रिलीज के 21 हफ्ते कमाई काफी कम हो गई है. लेकिन कुछ दिनों पहले 'सालार' ने 700 करोड़ के आंकड़े को पार किया है लेकिन अब इसके हर दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रफ्तार कम हो गई है.

दुनियाभर में कितनी कमाई की?

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने प्रभास की फिल्म सालार की वर्ल्डवाइड कमाई को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर कर दिया है. जिसके मुताबिक फिल्म ने अभी तक दुनियाभर में 710.63 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. ये कलेकशन पिछले 21 दिनों का है. लेकिन इसकी कमाई दिन व दिन घटती नजर आ रही है. 

'मैरी क्रिसमस', 'कैप्टन मिलर' से पड़ेगा असर

सालार का अब बॉक्स ऑफिस पर कमाई का बड़ा असर देखने को मिलेगा. 12 जनवरी को 'मैरी क्रिसमस', 'कैप्टन मिलर' और 'हनुमान' जैसी फिल्में दस्तक दे चुरी हैं. इससे सालार की कमाई पर बड़ा असर देखने को मिलेगा. अब ये देखना होगा क्या प्रभास की फिल्म सालार 800 करोड़ कमा पाएगी या नही. 

2023 की सबसे हिट फिल्म

2023 में एक से एक बड़ी फिल्में देखने को मिली. शाहरुख खान की 3 फिल्में आई जो की तीनों हिट फिल्मों में शामिल थी. फिल्म को देखने के लिए लोगों की भीड़ सिनेमाघरों में देखने को मिली. इसरे अलावा सालार ने शाहरुख खान की फिल्म डंकी को कड़ी टक्कर देते हुए. 2023 की सबसे हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. 

calender
13 January 2024, 08:24 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो