Suhana Khan:शाहरुख खान की बेटी ने खरीदा करोड़ो का जमीन, एक्टिंग छोड़कर सुहाना खान करेंगी खेती बारी!

Suhana Khan Buys Farm Land In Alibag: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान  इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है।  हाल ही में सुहाना खान ने अलीबाग में करोड़ों का खेत खरीदा है। जिसके वजह से वह लाइमलाइट में आ गई हैं।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Suhana Khan Buys big Land In Alibag: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।  सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू भी करने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म 'द आचर्जी'  से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। इस फिल्म से श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और  अमीताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा भी  बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस बीच शाहरुख खान की लाडली ने अलीबाग में करोड़ों का खेत खरीदा है। इस खेत को खरीदते समय सुहाना ने खुद को किसान बताया है। आपके जानकारी के लिए बता दें कि सुहाना ने यह खेत 12 करोड़ रुपये में खरीदा है।

सुहाना वैसे तो एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं लेकिन उन्होंने खेती-किसानी की ओर भी अपना रुख करना शुरू कर दिया है। दरअसल, सुहाना खान ने अलीबाग के थाल गांव में खेत खरीदा है। सुहाना के इस कदम से सभी लोग हैरान हो रहे हैं कि आखिर वो करना क्या चाहती हैं।  खबरों से मिली जानकारी के अनुसार 1 जून को सुहाना खान ने 105 एकड़ जमीन खरीदा था इस जमीन की कुल कीमत 12.91 करोड़ रुपये लगाई गई थी। इस जमीन में 2218 स्क्वायर फीट पर निर्माण कार्य भी हुआ है।

जिस जमीन को सुहाना खान ने खरीदा है वो तीन बहनें अंजली, रेखा और प्रिया खोट को अपने माता पिता से विरासत में मिली थी। इन तीनों बहनों को सुहाना ने 77 लाख 46 हजार रुपये स्टांप ड्युटी के तौर दिए हैं। आपको बता दें कि जमीन को देजा-व फार्म-लिमिटेड के खिलाफ दर्ज कराया गया है। सुहाना खान से पहले उनके पिता शाहरुख खान  ने भी अलीबाग में समुद्र के किनारे एक आलीशान बंगला खरीदा है। इसी बंगले में शाहरुख खान ने अपना 52वां जन्मदिन मनाया था।

calender
23 June 2023, 11:25 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो