जैकलीन फर्नांडीज के लिए सुकेश चन्द्रशेखर रखेंगे 9 दिन का व्रत, लिखा पत्र

Sukesh Chandrashekhar: मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी सुकेश ने यह भी कहा है कि वह जैकलीन के लिए नौ दिनों तक नवरात्रि का व्रत रखेंगे.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Sukesh Chandrashekhar: 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद सुकेश चन्द्रशेखर ने अब जेल से जैकलीन को पत्र लिखा है. मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी सुकेश ने यह भी कहा है कि वह जैकलीन के लिए नौ दिनों तक नवरात्रि का व्रत रखेंगे.

सुकेश चन्द्रशेखर ने क्या कहा है?

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को लेटर लिखते हुए कहा, "प्रिय बेबी, 15 अक्टूबर से नवरात्रि शुरू हो रही है. मैं आपके लिए सब कुछ बेहतर बनाने के लिए नवरात्रि पर उपवास और नौ दिनों तक उपवास करने जा रहा हूं. इस वक्त हमारे चारों तरफ नकारात्मकता है.'' लेकिन देवी हमें इससे बाहर निकलने की शक्ति देंगी.'' सच्चाई की जीत होगी और हम जल्द ही एक साथ होंगे.'' मैं वैष्णो देवी और महाकालेश्वर मंदिर में आपके लिए एक विशेष पूजा भी करूंगा. हम आखिरी सांस तक एक-दूसरे के साथ रहेंगे.'' मैं आपसे बहुत प्यार करता हु. मेरे लिए आप मेरी शेरनी हो, मेरी ताकत हो."

बता दे कि 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ढोंगी सुकेश चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया गया है और वह फिलहाल तिहाड़ जेल में सजा काट रहा है. सुकेश अब तक जेल से कई बार जैकलीन फर्नांडीज को पत्र लिख चुके हैं.

अब उन्होंने इस पत्र में कहा है कि हमारे खिलाफ सभी मामले और अपराध गलत हैं और जल्द ही हम एक साथ होंगे. जैकलीन फर्नांडीज ने कभी भी सुकेश के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया. हालांकि, दोनों की कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं.

calender
14 October 2023, 07:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो