Gadar 2: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा, चौथे दिन पार कर लेगी 200 करोड़ का आंकड़ा

Gadar 2 Box Office Collection Day 3: अभिनेता सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बरकरार है. फिल्म ने कमाई के मामले में पठान और बाहुबली जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Gadar 2 Box Office Collection Day 4: सनी देओल की गदर 2 सिनेमाघरों के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है. 22 साल पहले रिलीज हुई गदर को इस बार भी फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. गदर 2 ने ओपनिंग डे पर ही 40 करोड़ रूपये की कमाई की. जबकि दूसरे दिन ये आकंडा बढ़कर लगभग 43 करोड़ हो गया और तीसरे दिन फिल्म ने 51 करोड़ रूपये से ज्यादा का कलेक्शन कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है.

बता दें कि अभिनेता सनी देओल ने फिल्म गदर-2 से काफी समय बाद बड़े पर्दे पर शानदार वापसी की है. 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से ही फिल्म को दर्शकों के अच्छे रिव्यू ​मिल रहे हैं. सोशल मीडिया पर  कुछ वीडियो वायरल हो रही है. जिनमें देखा जा सकता है ​कि फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में लोगों की भारी भीड़ जुट रही है.

तीन दिन में 134 करोड़ से ज्यादा की कमाई

गदर 2 ने रिलीज के बाद शुरूआती दिनों में खूब अच्छी कमाई की है. फिल्म के समीक्षक तरन आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि गदर 2 ने शुरूआती तीन दिनों में 134 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म ने पहले दिन 40, दूसरे दिन 43 और तीसरे दिन लगभग 51 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.​ उन्होंने कहा कि अभी 15 अगस्त की छुट्टी बाकी है. ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म 15 अगस्त को रिकॉर्ड कमाई करेगी. 

पठान और बाहुबली का तोड़ा रिकॉर्ड

सनी देओल की गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस सुनामी ला दी है. फिल्म लगातार जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म ने तीसरे दिन कमाई के मामले में पठान और बाहुबली जैसी मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्मों के भी रिकॉर्ड तोड़ दिए है. दरअसल, पठान ने तीसरे दिन 39 करोड़ का कलेक्शन था. KGF का 50.35 करोड रूपये तीसरे दिन की कमाई थी. बाहुबली ने 46.5 करोड़ और टाइगर जिंदा है ने 45.53 करोड़ की कमाई तीसरे दिन की थी. अब गदर 2 का तीसरे दिन का कलेक्शन लगभग 51.50 करोड़ बताया जा रहा है.

calender
14 August 2023, 01:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो