Gadar 2: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू देखेंगी फिल्म 'गदर 2', निर्देशक अनिल शर्मा ने दी जानकारी

Gadar 2: फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने बताया कि "रविवार को हम लोग राष्ट्रपति जी से मुलाकात करेंगे और उनके साथ फिल्म भी देखेंगे. हम सभी के लिए यह सम्मान के साथ बहुत गर्व की बात है. सभी लोग बहुत खुश हैं.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

हाइलाइट

  • राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने फिल्म 'गदर 2' देखने की इच्छा जाहिर की हैं
  • फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने इसकी जानकारी मीडिया को दी
  • रविवार को प्रेसिडेंट हाउस में फिल्म गदर 2 देखेंगी राष्ट्रपति मुर्मू

Film Gadar 2: सनी देओल की चर्चित फिल्म 'गदर 2' शुक्रवार, (11 अगस्त) से सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म की चर्चा फैन्स के बीच बखूबी देखा जा रहा है. भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल यह फिल्म दर्शकों के बीच ऐसा माहौल बनाया है कि हर तरफ सिर्फ तारा सिंह और सकीना की ही चर्चाएं की जा रही हैं. फिल्म 'गदर 2' अनिल शर्मा के निर्देशन में बनाई गई है. खबर आ रही है कि भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने फिल्म 'गदर 2' देखने की इच्छा जाहिर की हैं.

अनिल शर्मा ने मीडिया को दी जानकारी 

फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने इस बात की जानकारी देते हुए मीडिया से बातचीत में खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा- कल हम बैठे हुए थे कि अचानक सेंसर बोर्ड के यहां से हमें कॉल आया और उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आपकी फिल्म देखना चाहती हैं.

प्रेसिडेंट हाउस में देखेंगे फिल्म

इस दौरान अनिल शर्मा ने बताया कि "रविवार को हम लोग राष्ट्रपति जी से मुलाकात करेंगे और उनके साथ फिल्म भी देखेंगे. हम सभी के लिए यह सम्मान के साथ बहुत गर्व की बात है. सभी लोग बहुत खुश हैं. सभी जश्न मना रहे हैं. फिल्म को सेलिब्रेट कर रहे हैं. हमारे लिए यह बड़ी बात है. हम सभी फिल्म को प्रेसिडेंट हाउस में देखेंगे."

फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर की बंपर कमाई 

एक बार फिर से थिएटरों में गदर-2 की दहाड़ मची हुई है. पहले ही दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी है. 22 साल पहले आई गदर को लेकर लोगों में जो जुनून था आज भी वहीं जोश देखने का मिल रहा है. सनी देओल स्टारर गदर 2 ने 22 साल बाद फिर से बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया हुआ है. फिल्म तगड़ी कमाई कर रही है. 

पहले दिन फिल्म ने 40 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. गदर 2 फिल्म पठान को टक्कर दे रही है. पठान के बाद गदर 2 इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है. फिल्म को लेकर फैंस में जो क्रेज देखने को मिल रहा था, फिल्म उसी के मुताबिक कमाई भी कर रही है. शनिवार और रविवार को वीकेंड में फिल्म की और भी ज्यादा कमाई बढ़ सकती है.

calender
12 August 2023, 02:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो