Gadar 2: सनी देओल की 'गदर 2' ने 15 अगस्त पर रचा इतिहास, पांच दिन में किया 229 करोड़ का कलेक्शन

Gadar 2 Box Office Collection: अभिनेता सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने 15 अगस्त के दिन बॉक्स ऑफिस इतिहास रच ​दिया है. गदर 2 इस दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Gadar 2 Box Office Collection Day 5: अभिनेता सनी देओल की गदर 2 रिलीज होने के बाद सिनेमाघरों के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी लगातार  गदर मचा रही है. 22 साल पहले रिलीज हुई गदर को इस बार भी फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. 'गदर 2' ने 15 अगस्त के दिन बॉक्स ऑफिस इतिहास रच ​दिया है. क्योंकि गदर 2 इस दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है. फिल्म ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 55 करोड़ रूपये की कमाई की है.

दरअसल, गदर 2 ने ओपनिंग डे पर 40 करोड़ रूपये की कमाई की थी. जबकि दूसरे दिन ये आकंडा बढ़कर लगभग 43 करोड़ हो गया और तीसरे दिन फिल्म ने 51 करोड़ रूपये से ज्यादा का कलेक्शन कर बहुबली, पठान और केजीएफ जैसी कई फिल्मों को पछाड़ दिया था. बता दें कि अभिनेता सनी देओल ने फिल्म गदर-2 से काफी समय बाद बड़े पर्दे पर शानदार वापसी की है. फिल्म के 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों के अच्छे रिव्यू ​मिल रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे है. जिनमें देखा जा सकता है ​कि फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में लोगों की भारी भीड़ जुट रही है.

5 दिन में 229 करोड़ रूपये की कमाई

गदर 2 ने रिलीज के बाद शुरूआती दिनों में खूब अच्छी कमाई की है. फिल्म के समीक्षक तरन आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि गदर 2 ने शुरूआती पांच दिनों में लगभग 229 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है. फिल्म ने पहले दिन 40, दूसरे दिन 43, तीसरे दिन लगभग 51 करोड़ रुपये, चौथे दिन 38 करोड़ रूपये और पांचवे दिन मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 55 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस दिन किसी भी भारतीय फिल्म ने कभी इतने रुपये नहीं कमाए हैं. उन्होंने कहा कि 'गदर-2' की अब तक की कुल कमाई 228 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गई है.

पठान और बाहुबली का तोड़ा रिकॉर्ड

सनी देओल की गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस सुनामी ला दी है. फिल्म लगातार जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म ने तीसरे दिन कमाई के मामले में पठान और बाहुबली जैसी मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्मों के भी रिकॉर्ड तोड़ दिए है. दरअसल, पठान ने तीसरे दिन 39 करोड़ का कलेक्शन था. KGF का 50.35 करोड रूपये तीसरे दिन की कमाई थी. बाहुबली ने 46.5 करोड़ और टाइगर जिंदा है ने 45.53 करोड़ की कमाई तीसरे दिन की थी. अब गदर-2 ने 15 अगस्त के दिन 55 करोड़ 40 लाख रूपये की कमाई कर इतिहास रच दिया है.

calender
16 August 2023, 01:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो