Jailer Box Office Collection Day 6: रजनीकांत की फिल्म का जलवा, ''जेलर'' हुई 200 करोड़ के क्लब में शामिल

Jailer BO Collection: सुपरस्टार रजनीकांत की नई फिल्म जेलर ने 200 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. रिलीज़ के 6 दिन बाद भी लोगों में फिल्म को लेकर क्रेज़ बना हुआ है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • वर्ल्डवाइड ये फिल्म 400 करोड़ के क्लब में हो जाएगी शामिल

Jailer Box Office Collection: सुपरस्टार रजनीकांत 72 साल की उम्र में भी धमाकेदार किरदार निभा रहे हैं. इसकी वजह है उनकी फैन फॉलोइंग. रजनीकांत की फिल्मों का इतना क्रेज़ रहता है कि फिल्म रिलीज़ वाले दिन कई जगहों पर छुट्टी का ऐलान कर दिया जाता है. इस बार भी उनकी फिल्म जेलर लोगों के दिलों पर राज कर रही है. महज़ 6 दिनों में ही इस फिल्म ने 200 करोड़ कमा लिए हैं.

10 अगस्त को रिलीज़ हुई जेलर ने 6 दिनों के अंदर 200 करोड़ का बिज़नेस कर लिया है. जेलर एक एक्शन एंटरटेनमेंट फिल्म है, इसमें रजनीकांत के साथ शिव राजकुमार, मोहनलाल और जैकी श्रॉफ भी अहम किरदार में हैं. जेलर की छह दिनों की कमाई ने पोन्नियन सेल्वन पार्ट 1 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 

भारत में कमाए 200 करोड़ 

10 अगस्त को रिलीज़ हुई इस फिल्म को 15 अगस्त पर बहुत फायदा हुआ. 15 अगस्त को पब्लिक हॉलीडे था जिस वजह से फिल्म की कमाई में बहुत तेज़ी से उछाल आया. छठे दिन जेलर ने करीब 33 करोड़ का कलेक्शन किया. इसके साथ ही फिल्म का कुल भारत में कुल कलेक्शन 207.15 करोड़ तक पहुंच गया है. 

रजनीकांत की फिल्म जेलर ने भारत में पहले 48 करोड़ की कमाई से शुरुआत की. इसके साथ ही दूसरे दिन फिल्म की कमाई में थोड़ी कमी देखने को मिली. तीसरे दिन की बात करें तो 34 करोड़. फिल्म ने महज़ तीन दिनों में ही 108 करोड़ की कमाई कर ली थी. 

क्या है जेलर की कहानी?

जेलर फिल्म एक पिता और बेटे की कहानी है. जिसमें रजनीकांत ने रिटायर्ड जेलर का किरदार निभाया है. फिल्म में उनके बेटे का कत्ल कर दिया जाता है, जिसका बदले लेने की पूरी कहानी इस फिल्म में दिखाई गई है.

इस फिल्म में तमन्ना भाटिया ने एक आइटम सॉन्ग भी किया है जो फिल्म के रिलीज़ के पहले काफी सुर्खियों में रहा है. 

calender
16 August 2023, 09:02 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो