कपिल के शो पर फिल्म Gadar को लेकर सनी देओल ने सुनाई आपबीती, कहा इंडस्ट्री में लोगों ने किया था मुझसे ऐसा बर्ताव

Bollywood Did Not Appreciate Gadar: कपिल शर्मा का शो एक ऐसा शो है,जहां मस्ती - मज़ाक, हंसी - ठिठोली चलती ही रहती है. जिसको परिवार के सभी लोग एक साथ मिलकर देख सकते हैं

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • उस समय जब 'गदर' आई थी तब इंडस्ट्री के सभी लोगों ने बहुत ही ज़्यादा वो

Bollywood Did Not Appreciate Gadar: कपिल शर्मा का शो एक ऐसा शो है,जहां मस्ती - मज़ाक, हंसी - ठिठोली चलती ही रहती है. जिसको परिवार के सभी लोग एक साथ मिलकर देख सकते हैं. अब ऐसे में इस शो को और भी कमाल का बनाने के लिए फिल्म - गदर 2 के तारा सिंह अपनी सकीना के साथ पहुंच गए. जी हां! इस बार शो में बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल  अपनी आने वाली फिल्म - गदर - 2 के प्रमोशन के लिए शो में गेस्ट बनकर आये.

इतिहास की सबसे टॉप लिस्ट में शामिल रही गदर 

आपको जानकर हैरानी होगी की भारत - पाकिस्तान को लेकर बनी फिल्म 'गदर' आज तक के इतिहास की सबसे टॉप लिस्ट में शुमार है. लेकिन आप इस बात का अंदाज़ा नहीं लगा पाएंगे की जब  रिलीज होने वाली थी उससे पहले एक्टर सनी देओल को क्या कुछ नहीं सहना पड़ा था. जिसका खुलासा खुद सनी ने कपिल के शो पर किया. 

सनी ने बताई आपबीती 

कपिल के शो पर जब सनी से यह पूछा गया की उनकी फिल्म रिलीज होने वाली है, कैसा लग रहा है? इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि मुझे बहुत घबराहट हो रही है, क्योंकि उस समय जब 'गदर' आई थी तब इंडस्ट्री के सभी लोगों ने बहुत ही ज़्यादा वो ( इस दौरान आप देख सकते हैं सनी ने अपने अंगूठे नीचे की तरफ इशारा देते हुए बताया) किया था. इस बात को सनी का चेहरा मायूसी से भरा हुआ था. 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि साल 2001 में आई फिल्म 'गदर' ने सभी सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया था. यह फिल्म देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी. जिसके बाद अब पूरे 22 सालों के बाद यह फिल्म 'गदर - 2' के रूप में सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है, जो 11 अगस्त 2023 को रीलीज होने जा रही है.
 

calender
17 July 2023, 06:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो