Swar Dharohar Festival: दीपक पंडित ने जमाया रंग, जनभावना टाइम्स के साथ की बातचीत

स्वर धरोहर फेस्टिवल में म्यूजिक और संगीत के साथ इंडिया गेट पर आये हुए लोग इस कार्यक्रम से रुबरु हुए। इस फेस्टिवल को एन्जॉय करने के लिए पूरा ग्राउंड भरा था। यहाँ पर सभी तरह के लोग जैसे की फैमली, पार्टनर और लवर्स भी आए हुए थे।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • Swar Dharohar Festival: दीपक पंडित ने जमाया रंग, जनभावना टाइम्स के साथ की बातचीत

Swar Dharohar Festival: स्वर धरोहर फेस्टिवल में म्यूजिक और संगीत के साथ इंडिया गेट पर आये हुए लोग इस कार्यक्रम से रुबरु हुए। इस फेस्टिवल को एन्जॉय करने के लिए पूरा ग्राउंड भरा था। यहाँ पर सभी तरह के लोग जैसे की फैमली, पार्टनर और लवर्स भी आए हुए थे। आज के इस समय में आप तो जानते है कि हमारे फ़ोन में सब कुछ उपलब्ध है, लेकिन जो मजा लाइव देखने में है वो OTT में कहां, इसलिए आज इस वीकेंड में स्वर धरोहर कार्यकम का एन्जॉय लेने आये थे। इंडिया गेट पर ये शो होने की वजह से आज तो पूरा माहौल ही खुशनुमा बना हुआ था।

स्वर धरोहर फेस्टिवल में कलाकार दीपक पंडित ने इस शाम में वायलिन स्टूमेंट प्रस्तुत करते हुए इस शाम को यादगार बनाया। इससे पहले दीपक पंडित ने जनभावना टाइम्स से बातचीत करते हुए बताया कि आज जो मेरा मन करेगा वही करूँगा और वहीं सबसे बेस्ट होता है। उन्होंने कहा कि डिपेंड करता है की पहला परफॉर्मेंस क्या है? कौन से राग में है और या बज रहा है।

उन्होंने आगे कहा की कई बार सोच कर आते है कि इस टाइम में पूजा कल्याण, पूजा धनश्री या यमन बाजए। लेकिन ये तो जैसे-जैसे सूरज ढलता रहता है और चाँद ऊपर आता रहता है उसके रागों का टाइम चेंज होता रहता है। इसके साथ-साथ ऑडियंस कैसी है? वो क्या चाहती है और हम क्या चाहते हैं इन सबके मिश्रण से ऐसा कुछ हो की यहाँ पर जितने लोग आए इस शाम यादगार बना कर ले जाए, यही हमारा उदेश्य रहता है। उन्होंने आगे बताया कि स्वर धरोहर के साथ हमारा बहुत ही पुराना रिश्ता है, खासकर गुलाम मोहम्मद साहब के साथ उनके साथ हमने बहुत सारे कंसेट किए है।

इस फेस्टिवल को देखने के लिए इंडिया गेट में काफी भीड़ उमड़ी हुई थी। हालांकि कुछ लोगों का यह भी कहना है की कुछ लोग इस स्वर धरोहर के बारे में नहीं जानते थे। वो सिर्फ इंडिया गेट घूमने के लिए आए हुए थे। लेकिन वो यहाँ पर इवेंट देख रहे है और अब उनका कहना है की अब वो इस कार्यक्रम को देख कर ही जाएंगे। 
 

calender
30 April 2023, 02:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो