Swara Bhaskar Baby Girl: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के घर में गुजी किलकारी, बेटी को दिया जन्म

Swara Bhaskar Baby Girl: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अब मां बन चुकी हैं, एक्ट्रेस ने एक बेटी को जन्म दिया है, जिसे वो गोद में ली हुई नजर आ रही है,

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Swara Bhaskar Baby Girl: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अब मां बन चुकी हैं, एक्ट्रेस ने एक बेटी को जन्म दिया है, जिसे वो गोद में ली हुई नजर आ रही है, उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस स्वरा ने बेटी को हाथ में लिया है और इस तस्वीर में उनकी पति फहद अहमद भी दिखाई दे रहें हैं और यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसें फैंस बहुत पसंद कर रहें हैं.

कब हुई थी स्वरा और फहद की शादी?

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और फहद अहमद को शादी के बाद काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था. स्वरा भास्कर ने ट्रोलर्स को भी सोशल मीडिया पर खूब जवाब दिया था. स्वरा और फहद की मुलाकात एक रैली के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों दोस्त बन गए. रैली के बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और इसी साल मार्च के महीने में स्वरा भास्कर ने फहद के साथ शादी रचा ली. 

शादी के बाद ट्रोल हुई थी स्वरा

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के कई फैंस ने इस वजह से ट्रोल किया था कि मुस्लिम से शादी करना ये पंसद नहीं आया लेकिन स्वरा ने अपने प्यार के सामने किसी की परवान न की. फहद अहमद समाजवादी पार्टी के नेता हैं और राजनीति में भी काफी एक्ट्रिव रहते हैं अब फहद और स्वरा के घर में हर तरफ किलकारी गुजेंगी. दोनों का नन्हीं सी परी के आने पर खूब जश्न मनाया जाएगा. 

calender
25 September 2023, 07:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो