Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में हुआ बड़ा उलट-फेर, शो के पहले 'वीकेंड' में छिना इन कंटेंस्टेंट्स का कमरा

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर से बड़ी जानकारी सामने आई है. शो के पहले वीकेंड के दौरान बहुत कुछ मजेदार देखने को मिल रहा है.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • बिग बॉस के घर में हुआ बड़ा उलट-फेर
  • शो के पहले 'वीकेंड' में छिना इन कंटेंस्टेंट्स का कमरा

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के पहले  वीकेंड के दौरान बहुत कुछ मजेदार देखने को मिल रहा है. इसी बीच शो में बिग बॉस द्वारा एक कंटेंस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई गई है. इतना ही नहीं बिगबॉस ने कई सदस्यों के कमरे भी चेंज कर दिए हैं.

बिग बॉस ने चली चाल 

बिग बॉस का पहला वीकेंड बड़ा ही लड़ाई-झगड़ों भरा रहा. इसी को देखते हुए अब सलमान खान ने अपना फैसला सुनाया. जब सलमान खान द्वारा ईशा मालवीय की कलसस लगाई गई, तो अभिषेक ने कंगना के सामने उन्हें प्रोटेक्ट करने के लिए कहा.  कंटेंस्टेंट्स द्वारा किए गए गेम के बाद अब बिग बॉस ने भी अपना गेम शुरू कर दिया है. इस दौरान उन्होंने कई सदस्यों के कमरों में बदलाव किया है. 
 
तीन थीम पर बटें रूम 

शो में तीन थीम पर आधारित  कमरें रखे गए हैं. इस कमरों को दिल, दिमाग, और दम की थीम के आधार पर बांटा गया है. मुनव्वर अभी तक दम वाले रूम में रह रहे थे. अब उन्हें दिमाग वालें कमरे में शिफ्ट कर दिया गया है. शो के लाइव के दौरान मुनव्वर को दिमाग वाले रूम  में देखा गया था. अब उनकी जगह इस कमरे को सोनिया को दिया गया है. वहीं मुनव्वर की तरह फिरोज खान भी दिमाग वाले रूम में आ चुकी हैं. 

मन्नार चोपड़ा का भी बदला रूम 

वहीं शो ,की तरफ से यह जानकारी भी सामने आई है कि मन्नार चोपड़ा का भी रूम चेंज कर दिया गया है. वह अभी तक दिल वाले कमरे में रह रही थीं. यह रूम उनसे वापस लेकर अभिषेक को दे दिया गया है. 

मुनव्वर ने क्या कहा?

मुनव्वर फारूकी ने इस बदलाव के बाद कहा कि अब दिल और दम एक हो चुके हैं.  उन्होंने कहा कि भले ही दिल और दम एक हो जाएं, लेकिन वह दिमाग का खेल दिखाना शुरू करेंगे

calender
23 October 2023, 12:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो