Leo Collection Day 4: थलापति विजय की फिल्म 'Leo'ने चौथे दिन भी मारी दहाड़, करोड़ों कमाकर बनाया नया रिकॉर्ड

Leo Collection Day 4: फिल्म ने अपने चौथे दिन यानी रविवार को ताबड़तोड़ कमाई की. जिसके बाद अब शाहरुख खान की 'जवान' को पीछे छोड़ थलापति विजय की 'Leo' दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. 

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Leo Collection Day 4: लोकेश कनगराज के सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म 'Leo' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. फिल्म में थलापति विजय स्टारर की एटिंग ने फैंस को खुश कर दिया है, जिसका असर फिल्म की कमाई पर साफ नज़र आ रहा है. फिल्म ने अपने चौथे दिन यानी रविवार को ताबड़तोड़ कमाई की. जिसके बाद अब शाहरुख खान की 'जवान' को पीछे छोड़ थलापति विजय की 'Leo' दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. 

बता दें कि फिल्म 'Leo' ने अपने ओपनिंग डे पर 64.8 करोड़ की कमाई कर एक नया रिकॉर्ड बना दिया है. वहीं दूसरे दिन 'Leo' की कमाई एकदम से आधी हो गई जो फिर से संभल चुकी है. लेकिन अगर बात करें इसके चौथे दिन के क्लेकशन की तो इसने कितना क्लेक्शन किया है कितना नहीं इस बारे में बताएंगे. 

Leo Collection Day 4
Leo Collection Day 4

मालूम हो कि Thalapathy Vijay की पिछले कुछ समय से कोई हिट फिल्म सामने नहीं आ रही थी. उनकी लास्ट हिट फिल्म साल 2021 में आई थी जिसका नाम 'मास्टर' था. इसके बाद उनकी आई फिल्म बीस्ट और वारिसु दोनों ही लगातार बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी. वहीं एक्टर थलापति विजय के साथ - साथ उनके फैंस को फिल्म 'Leo' से काफी ज्यादा उम्मीदें थी. जिसने किसी को निराश नहीं किया. इस फिल्म में आपको कमाल की स्टोरी, भर - भरकर सस्पेंस, शानदार फाईटिंग सीन, और फिल्म में दिखाए जाने वाले इफेक्ट आपको स्क्रीन से नज़रे हटाने नहीं देगा.

Leo Collection Day 4

फिल्म बॉक्स ऑफिस के आंकड़े बताने वाली साइट ' Sacnilk' के अनुसार 'लियो' ने अपने पहले दिन रविवार को 22 अक्टूबर को 41.50 करोड़ की कमाई की. तो वहीं उस अनुसार चार दिनों के भीतर करीब 181.35 करोड़ का शानदान मनी कलेक्शन किया. लेकिन कहते हैं न कि यह तो अभी शुरूआत है.. अभी तो यह क्या - क्या धमाल मचाने वाली है उसको देखना बाकि है. 

calender
23 October 2023, 12:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो