Dunki Screening: फिल्म 'डंकी' की राष्ट्रपति भवन में होगी स्पेशल स्क्रीनिंग, फैंस ने की ये खास मांग

Dunki Screening: फिल्म की टीम द्वारा साझा किए गए एक बयान के अनुसार, आज राष्ट्रपति भवन में 'डंकी' की एक स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की गई है. फिलहाल किंग खान की फिल्म सिनेमाघरों में अपना जादू बिखेर रही है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Dunki Screening: शाहरुख खान इस साल कई ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है. जिसमे पठान, जवान और डंकी जैसे ही फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं. हाल ही में किंग खान की डंकी राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 21 दिसंबर को 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक दी है. इसमें शाहरुख के साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी भी अहम भूमिका में दिख रहे हैं. सुपरस्टार शाहरुख खान की नई फिल्म रिलीज 'डंकी' राष्ट्रपति भवन में प्रदर्शित की जाएगी.

फिल्म की टीम द्वारा साझा किए गए एक बयान के अनुसार, आज राष्ट्रपति भवन में 'डंकी' की एक स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की गई है. फिलहाल किंग खान की फिल्म सिनेमाघरों में अपना जादू बिखेर रही है. क्रिटिक्स हो या ऑडियंस हर कोई मूवी की तारीफ कर रहा है. इस फिल्म में देश के लिए काफी प्यार दिखाया गया है. इसके साथ ही यह गैरकानूनी इमीग्रेशन पर भी आधारित है, ऐसे में यह फिल्म हर किसी के लिए देखने लायक है. इसी के चलते राष्ट्रपति भवन में डंकी की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया जाएगा.

'डंकी' के कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म वर्ल्डवाइड 150 करोड़ रुपये से ज्यादा का करोबार कर चुकी है. वहीं, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इसने 75 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है. इस मूवी ने अपने ओपनिंग डे पर 29.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इसके बाद दूसरे दिन 20.12 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 26 करोड़ रुपये की कमाई की.

फिल्म को फिलहाल प्रभास की 'सालार' से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर का सामना करना पड़ रहा है. 'सालार' ने 145 करोड़ रुपये कमाए हैं. ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर डंकी ने 103.4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. 'डंकी' शाहरुख और राजकुमार हिरानी के बीच पहली बार सहयोग का प्रतीक है. ब्लॉकबस्टर 'पठान' और 'जवान' के बाद यह शाहरुख की साल की तीसरी रिलीज है.

calender
24 December 2023, 07:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो