Dunki Box Office Collection: शाहरुख खान की डंकी ने रिलीज के तीसरे दिन की धुआंधार कमाई, जानें कुल कितना किया कलेक्शन?

Dunki Box Office Collection: शाहरुख खान की डंकी 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी. आज इस फिल्म को तीसरा दिन हो चुका है ऐसे में डंकी ने धुआंधार कमाई की है जिसका कुल कलेक्शन 70 करोड़ तक पहुंच गया है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • शाहरुख खान की डंकी जहां पर 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी.
  • फिल्म सालार 22 दिसंबर को रिलीज की गई थी.

Dunki Box Office Collection: दुनियाभर में छाने वाले किंग खान की फिल्म डंकी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है हर रोज कलेक्शन मे बढ़ोतरी देखी जा रही है. शाहरुख खान की डंकी ने शुक्रवार को काफी कम कलेक्शन किया था लेकिन आज फिल्म डंकी का कलेक्शन सभी को हैरान कर देगा. शाहरुख खआन की मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी 21 दिसंबर को रिलीज की गई थी. फिल्म को दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. किंग खान की फिल्म ने 3 दिनों में 70 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है. 

शाहरुख खान की डंकी ने पहले दिन 29.2 करोड़ की ओपनिंग की थी, दूसरे दिन फिल्म ने सिर्फ 20.5 करोड़ रुपये ही कमाए है. फिल्म के पहले शनिवार के कलेक्शन के आंकडे भी सामने आ गए हैं. जिसके मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन से ज्यादा कलेक्शन किया है. रिपोर्ट की मानें तो डंकी ने तीसरे दिन यानी शनिवार को सभी भाषाओं में 26 करोड़ का कलेक्शन किया है.

'डंकी' और 'सालार' की अब तक की कमाई

इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर किंग खान की फिल्म का कुल कलेक्शन 75.32 करोड़ हो गया है.? शाहरुख खान की डंकी जहां पर 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी, वहीं फिल्म सालार 22 दिसंबर को रिलीज की गई थी, इन दिनों सालार भी बॉक्स ऑफिस पर कम कमाई नहीं कर रही है यह फिल्म भी डंकी से आगे निकलने की पूरी कोशिश कर रही है. सालार ने अब तक 19.7 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है तो वहीं यदि शाहरुख खान की फिल्म डंकी की बात करें तो उसने अब तक 75.32 रुपये की कमाई कर ली है.

calender
24 December 2023, 11:27 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो