Tiger 3: आज सुबह 11 बजे टाइगर 3 से जुड़ा वीडियो आएगा सामने, नवंबर में होगी सलमान खान की फिल्म रिलीज

Tiger 3: फिल्म हर शुक्रवार को रिलीज होती है. यदि किसी बड़े एक्टर की फिल्म है तो बहुत बार यह फिल्म शुक्रवार से पहले रिलीज हो जाती है. ऐसे में सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 रिलीज करने की सारी तैयारियां कर ली गई हैं.

Tiger 3: सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 रिलीज करने की सारी तैयारियां कर ली गई हैं. फिल्म को 13 नवंबर दिन सोमवार को रिलीज किया जायेगा. इस तरह यशराज फिल्म समान खान के साथ हिंदी सिनेमा की पहले दिन रिकॉर्ड कमाई तैयारी के लिए कमर कसे हुए हैं. टाइगर 3 सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. जिसको लेकर भाईजान और मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं.

आज सुबह 11 बजे आयेगा वीडियो

आज टाइगर का मैसेज वीडियो में एजेंट टाइगर के रूप में सलमान खान एक महत्वपूर्व संदेश देंगे.  सलमान खान ने एक था टाइगर के साथ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत की और आज यह फ्रेंचाइजी कितनी बड़ी हो गई है.

फिल्म को आकार देने में एक्टर ने  बहुत महत्वपूर्व भूमिका निभाई है. तो वहीं YRF स्पाई यूनिवर्स की घटनाओं की अगली सीरीज को उजागार करने के लिए सभी की निगाहें टाइगर 3 पर हैं. टाइगर 3 का निर्देशन वाईआरएफ के घरेलू फिल्म मेकर मनीष शर्मा ने किया है.

टाइगर 3 होगी नवंबर में रिलीज

आपको बता दें कि फिल्म टाइगर 3 को 13 नवंबर दिन सोमवार को रिलीज करने का फैसला किया गया है. इस तरह से यशराज फिल्म सलमान खान के साथ हिंदी सिनेमा की पहले दिन की रिकॉड कमाई की तैयारी के लिए कमर कसे हुए हैं. इस बार की यह फिल्म सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. जिसको लेकर भाईजान और मेर्कस को काफी उम्मीदें हैं. टाइगर 3, जो टाइगर जिंदा है वॉर और पठान की घटनाओं को फॉलो करती हैं.

calender
27 September 2023, 07:21 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो