Tiger 3: फिल्म के पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज़, रोमांस करते नजर आए कैटरीना-सलमान

Tiger 3: सुपर स्टार अभिनेता सलमान खान, इमरान हाशमी और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शानदार फिल्म टाइगर 3 की रिलीज़िंग डेट सामने आने के बाद दर्शकों के बीच फिल्म के आने को लेकर दोगुना उत्साह देखा जा रहा है.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • फिल्म के पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज़
  • रोमांस करते नजर आए कैटरीना-सलमान

Tiger 3: सुपर स्टार अभिनेता सलमान खान, इमरान हाशमी और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शानदार फिल्म टाइगर 3 की रिलीज़िंग डेट सामने आने के बाद दर्शकों के बीच फिल्म के आने को लेकर दोगुना उत्साह देखा जा रहा है. डायरेक्टर मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर से लेकर कई पोस्टर्स तक मेकर्स द्वारा रिलीज़ किए जा चुके हैं. वहीं  बीते दिन अभिनेता सलमान खान ने फिल्म के पहले सॉन्ग 'लेके प्रभु का नाम' की जानकारी देते हुए अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ एक पोस्टर शेयर किया था.

 बता दें कि इस सॉन्ग के आने से सिंगर अरिजीत सिंह और सलमान खान के बीच चल रही पुरानी रंजिस को खत्म कर दिया है. सिंगर अरिजीत सिंह और अभिनेता सलमान की बढ़ती साझेदारी को देखने के लिए उत्साहित दर्शकों के लिए अब फिल्म के मेकर्स ने 'लेके प्रभु का नाम' गाने का टीजर भी रिलीज़ कर दिया है।

गाने का टीजर हुआ रिलीज़ 

फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच बढ़ते उत्साह को देखते हुए अब फिल्म मेकर्स ने यू-ट्यूब पर पहले गाने 'लेके प्रभु का नाम' की पहली झलक शेयर कर दी है.  हालांकि, मेकर्स ने टाइगर-3  के इस गाने का 16 सेकंड का एक वीडियो रिलीज किया, जिसमें सिर्फ म्यूजिक है. वहीं 16 सेकंड के इस वीडियो में सलमान और कटरीना की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. दोनों एक साथ 'स्वैग' दिखाते हुए नजर आ रहे हैं.  वहीं आपको अरिजीत सिंह की आवाज में सलमान खान को डांस करते हुए देखने के लिए अभी थोड़ा इंतजार और करना होगा. 

दिवाली के दिन रिलीज़ होगी फिल्म

बता दें कि टाइगर 3 का निर्देशन डायरेक्टर मनीष शर्मा कर रहें हैं. इस फिल्म का प्रोडक्शन यश राज फिल्म्स के मुख्य आदित्य चोपड़ा कर रहें हैं.  फिल्म को दिवाली के दिन रिलीज़ किया जाएगा. इस फिल्म को हिन्दी भाषा के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ किया जाएगा.

calender
20 October 2023, 03:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो