'Adipurush' को देखने के लिए दर्शकों में जबरदस्त क्रेज, चालू हो गई एडवांस बुकिंग

 Adipurush Advance Booking: 'आदिपुरुष' (Adipurush) रिलीज होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं इस बीच दर्शकों में फिल्म को देखने का जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। फिल्म को देखने के लिए पहले से ही दर्शक टिकट की एडवांस बुकिंग कर रहे हैं। अब तक 45,000टिकट बिक चुके हैं।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Adipurush Advance Booking: कृति सेनन (Kriti Sanon) और प्रभास (Prabhas) की मेथेलॉजिकल फिल्म 'आदीपुरुष' (Adipurush) को देखने के लिए शुरुआत से ही काफी बज बना हुआ है। देश के अलावा विदेश के लोग भी इस फिल्म को देखने  के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म को 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है। इस बीच अब फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। धुंआधार एडवांस बुकिंग से अंदाजा लगा सकता हैं कि इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक कितना उत्साह है।

'आदिपुरुष' की हो रही शानदार एडवांस बुकिंग-

'आदिपुरुष' (Adipurush) की एडवांस बुकिंग विंकेड ( रविवार) से शुरु हो चुकी हैं जिसके बाद से ही टिकट्स की खरीदारी तेजी से हो रही है। बॉक्स ऑफिस की रिपोर्टसे मिली जानकारी के अनुसार पीवीआर (PVR) से 21,500 टिकट्स बिक चुके हैं। वही आईनॉक्स (inox) में 'आदिपुरुष' (Adipurush) फिल्म की 14,500 टिकटों की बिक्री हुई और सिनेपोलिस (Cinepolis) में 9,000 टिकट बिक चुके हैं। यानी की कुल मिलाकर अब तक 45000 टिकट बिक चुके हैं। 2 दिनों में टिकटों की  शानदार बिक्री से अंदाजा लगाया जा रहा है कि आगे भी यानी गुरुवार के अंत तक 3.50-4 लाख टिकटों की बिक्री हो जाएगी। 

देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी 'आदिपुरुष' देखने का बज-

ओम राउत की डायरेक्शन में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) रामायण की कहानी पर बनाई गई है जिसे देखने के लिए लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेश में इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त बज देखा जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया औरन्यूजीलैंड में फिल्म की धुंआधार एडवांस बुकिंग हो रही है।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के बाद से सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग के मामले में फिलहाल शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' (Pathan) का कब्जा है लेकिन इससे पहले  'केजीएफ 2' (KGF 2) और ब्रह्मास्त्र का भी नाम शामिल है। हालांकि 'आदिपुरुष' को देखने के लिए जबरदस्त बज से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह एडवांस बुकिंग के मामले में सभी फिल्मों को पीछे छोड़ देगा।      

calender
13 June 2023, 11:32 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो