Urfi Javed के साथ फ्लाइट में हुई बदतमीजी, नशे में धुत लड़कों ने की छेड़खानी

Urfi Javed : फैशन क्वीन उर्फी जावेद के साथ फ्लाइट में छेड़खानी हुई है. नशे में धुत लड़कों ने उर्फी जावेद के साथ गंद बाते की और फिर बदतमीजी भी की है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Urfi Javed misbehaved with in flight: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद मुंबई से गोवा जा रही थी. फ्लाइट में सफर करने के दौरान उर्फी के साथ फ्लाइट में कुछ लड़कों ने छेड़खानी की. उर्फी ने बताया कि फ्लाइट में कुछ लड़के नशे में धुत थे जो उनका नाम चिल्ला रहे थे.

उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी फैशन की वजह सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार उनके साथ ऐसा कुछ हुआ है जो सभी को परेशान कर दिया है. दरअसल, उर्फी मुंबई से गोवा जा रही थी, इस दौरान फ्लाइट में एक लड़कों के ग्रुप उनका नाम चिल्ला रहा था. जब उर्फी ऐसा करने से उनको रोकने गई तो लड़कों ने उनके साथ बदतमीजी की. उर्फी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस घटना की जानकारी शेयर की है. उर्फी ने बताया है कि ,जब उनके साथ ये सब हुआ उस वक्त वो लड़के नशे में धुत थे. उर्फी ने कहा कि वो पब्लिक फिगर हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वो पब्लिक प्रॉपर्टी हैं

फ्लाइट में उर्फी जावेद के साथ बदतमीजी-

फैशन क्वीन उर्फी जावेद 20 जुलाई को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थी. एक्ट्रेस वेकेशन एंजॉय करने के लिए गोवा जा रही थी. इस दौरान जब उर्फी फ्लाइट  में पहुंची तो कुछ लड़कों के एक ग्रुप ने उन्हें पहचान लिया और  फिर उनपर कमेंट्स करना शुरु कर दिया. लड़के उर्फी का नाम लेकर भी चिल्ला रहे थे.

उर्फी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो-

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें कुछ लड़के नजर आ रहे हैं.  वीडियो के साथ उर्फी ने लिखा है, जब मैं मुंबई से गोवा जा रही थी तो मुझे कुछ लड़कों ने गंदे कमेंट्स किए और कुछ लड़के मेरा नाम लेकर बदतमीजी कर रहे थे. वो मेरा नाम ले रहे थे जब मैंने उसे रोका तो उनमें से एक ने कहा कि उसके दोस्त नशे में हैं. नशे में रहने के ये मतलब नहीं हो सकता कि आप किसी महिला के साथ गलत व्यवहार करें. पब्लिक फिगर हूं, पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं.

calender
22 July 2023, 11:00 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो