Urfi Javed React On Manipur Violence:मणिपुर में हुई शर्मसार घटना पर उर्फी जावेद ने किया रिएक्ट, कहा- जो हुआ वो पूरे भारत के लिए.....

Urfi Javed React On Manipur Violence: उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से मणिपुर में हुई शर्मसार कर देने वाली घटना पर रिएक्ट किया है. इस घटना पर एक्ट्रेस अपना गुस्सा जाहिर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Manipur Violence: मणिपुर में महिलाओं के साथ शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल वहां 2 महिलाओं को निर्वस्त्र कर उनकी परेड करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों में आक्रोष है. सभी इस घटना की निंदा कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग इस घटना पर अपनी राय पेश कर रहे हैं. इस घटना पर कई बॉलीवुड सेलेब्स का भी रिएक्शन देखने को मिला है.अक्षय कुमार और फैशन क्वीन उर्फी जावेद ने भी इस घटना पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

फैशन क्वीन उर्फी जावेद अक्सर हर मुद्दे पर अपनी राय देती हैं, वो किसी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं. इस बीच  उर्फी जावेद ने  मणिपुर में हुई शर्मसार घटना के मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उर्फी ने मणिपुर में हुई घटना का वीडियो शेयर किया है साथ ही कैप्शन भी लिखा है. 

मणिपुर में हुई शर्मसार घटना पर उर्फी का रिएक्शन-

उर्फी ने इस घटना पर लिखा है- ''मणिपुर में जो भी हुआ वह सिर्फ मणिपुर के लिए नहीं बल्कि पूरे भारत के लिए शर्मसार है'. आपको बता दें कि उर्फी अपनी अतरंगी फैशन के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. वह हर मुद्दे पर हमेशा खुलकर बात करती हैं जिसकी वजह से वह सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्फी जावेद एक टीवी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. हालांकि एक्ट्रेस को असली पहचान उनकी अतरंगी फैशन की वजह से मिली है.एक्ट्रेस ट्रेडिंग टॉपिक से इंस्पायर होकर फैशन स्टाइल बना लेती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने टमाटर के बढ़ते दामों के बीच टमाटर से बनी इयररिंग्स पहनी थी. उर्फी का ये लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

मणिपुर हिंसा पर अक्षय कुमार का रिएक्शन-

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी मणिपुर में हुई दरिंदगी पर गुस्सा जाहिर किया है. एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है-'मणिपुर में महिलाओं के खिलाफ हिंसा का वीडियो देखकर हिल गया, घृणा हुई, मुझे उम्मीद है कि दोषियों को इतनी कड़ी सजा मिलेगी कि कोई दोबारा ऐसी खौफनाक हरकत करने के बारे में सोचेगा तक नहीं.

calender
20 July 2023, 10:46 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो