Big Budget Films: चार बड़ी फिल्में जो पार कर सकती हैं 1000 करोड़ का आंकड़ा, कमल हासन की ये फ़िल्म है शामिल....

Big Budget Films: इस साल के अंत तक कुछ बड़ी फ़िल्में रिलीज़ की जाएंगी, जो 1000 का आंकड़ा पार कर सकती हैं.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • कमल हासन और दीपिका पादुकोण की फ़िल्म 'प्रोजेक्ट के' भी है शामिल

Big Budget Films: इस साल कई बड़ी फ़िल्में आई, लेकिन कुछ ही फ़िल्में हिट साबित हुई. लेकिन किंग खान की फ़िल्म 'पठान' का नाम साल की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म में आता है. इस साल के अंत तक और भी कुछ बड़ी फ़िल्में आने वाली हैं. जिसको लेकर ये उम्मीद लगाई जा रही है कि ये फ़िल्में भी 1000 करोड़ का आंकड़ा पार सकती हैं. 

जवान

जब से शाहरुख़ खान की पठान आई है तभी से इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है. उम्मीद ये लगाई जा रही है कि जिस तरह से शाहरुख़ की पिछली फ़िल्म पठान बड़ी हिट साबित हुई थी उसी की तरह 'जवान' भी बड़ी फिल्मों में शामिल होगी. एटली निर्देशित शाहरुख खान की जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति लीड रोल में हैं, इनके अलावा इसमें दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा भी नज़र आएंगे.

डंकी

शाहरुख खान की फ़िल्म डंकी भी ब्लॉकबस्टर रहने वाली है. राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म को साल के अंत में रिलीज़ किया जायेगा. इस फ़िल्म में शाहरुख़ खान निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ काम कर रहे हैं. 

सालार पार्ट 1: सीज़फायर

बीते दिनों फिल्म सालार का टीज़र रिलीज हुआ था. यह भी एक बड़े बजट की फिल्म है. सालार एक नया बेंचमार्क सेट किया है और नॉर्थ अमेरिका में 1979 से ज्यादा जगहों और 5,000 से अधिक विदेशी लोकेशंस में पहली बार स्क्रीनिंग हासिल की है. फिल्म 28 सितंबर को  तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, तमिल और हिंदी में रिलीज़ होगी. 

'प्रोजेक्ट के'

प्रभास की फिल्मों का हर किसी को इंतज़ार रहता है. बाहुबली के बाद से प्रभास की कोई बड़ी फ़िल्म नहीं आई है. प्रोजेक्ट के में बड़े बड़े स्टार्स एक साथ आ रहे हैं, इसी लिए इस फ़िल्म से बहुत उम्मीदें लगाई जा रही हैं. इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े स्टार भी नज़र आने वाले हैं. 

calender
20 July 2023, 08:31 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो