Big Boss 17: विक्की जैन ने लगाई अंकिता लोखंडे की क्लास , जानिए क्या है मामला?

Big Boss 17: बिग बॉस के घर से बड़ी जानकारी सामने आई है. बता दें, कि शो के दौरान विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच जबरदस्त लड़ाई का मामला सामने आया है.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • विक्की जैन ने लगाई अंकिता लोखंडे की क्लास
  • विक्की ने अंकिता लोखंडे की शो में की बेज्जती

Big Boss 17: बिग बॉस के घर से बड़ी जानकारी सामने आई है. बता दें कि शो के दौरान विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच जबरदस्त लड़ाई का मामला सामने आया है. विक्की ने अंकिता लोखंडे की शो में बेज्जती की है. आपको बता दें, कि विक्की जैन, अभिषेक और ईशा मालवीय गार्डन में बैठ कर बात कर रहें होते हैं इसी दौरान अंकिता बीच में आती है, और अभिषेक को देखकर मुंह बनाना शुरू कर देती है. अंकिता का ये बर्ताव विक्की को बिल्कुल पसंद नहीं आता और वह अंकिता पर भड़क जाते हैं. 

अंकिता पर भड़के विक्की जैन 

विक्की ने अंकिता पर भड़कते हुए कहा कि तूने अभिषेक को देखकर अपना फेस क्यों बनाया? ये बहुत घटिया हरकत है. उन्होंने अंकिता से कहा कि वेवकूफ़ लड़की गवार मुझे शर्म आती है. इसलिए तुझे कोई भी कुछ भी बोल देता है. उन्होंने अंकिता से कहा तू किसी को इज्जत भी नहीं डए सकती क्या? छी यार, शर्म आती है. मैं अगर बाहर से टीवी देख रहा होता तो मुझे बहुत हंसी आती तेरे कैरेक्टर पर. उन्होंने अंकिता से यह तक कह दिया कि तू यहां पर अपना सबसे घटिया साइड दिखा रही है. अब लोगों को तेरे से आके रिस्पेक्ट मांगनी पड़ेगी क्या? 

इस दौरान अंकिता विक्की के सामने गिड़गिड़ाने लगती हैं. उन्हें रोकने की कोशिश करती है मगर विक्की नहीं सुनते. ऐसे में अंकिता अपनी मां को याद कर रोने लगती हैं. 

विक्की पर भी भड़की अंकिता

आपको बता दें, कि कुछ देर बाद अंकिता विक्की जैन पर भड़कती नजर आई. इस दौरान अंकिता ने विक्की से कहा कि तू दूसरी लड़कियों के साथ हंसता खेलता रहता है मुझे नहीं पसंद आता. मुझे ऐसा लगता है कि मैं गलत लड़की हूं. मेरा कान्फिडेंस लो होने लगा है. उन्होंने विक्की से कहा कि मैं जानती हूं कि तू प्रैक्टिकल है लेकिन, मैं नहीं हूं. कोई रोता है तो तू उसे मोटिवेट करता है, मगर जब मैं रोती हूं तो तू मेरे पास नहीं आता है. इस पर विक्की जैन कहते हैं  मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या करू? सालों से यही चल रहा है.  कभी खत्म होगा कि नहीं. 

calender
27 October 2023, 11:05 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो