लंदन के स्ट्रिप क्लब में म्यूजिक पर KL Rahul के थिरकने का वीडियो वायरल, एक्ट्रेस अथिया ने वीडियो पर दी सफाई

अभी कुछ हफ्ते पहले ही क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) की सर्जरी हुई थी, जिस वजह से उन्हें IPL से बाहर कर दिया था। इस दौरान सोशल मीडिया के जरिये वह अपने फैंस को इस बारे में भी अपडेट दे रहे थे की वह जल्द ही रिकवर कर रहें हैं।

calender
28 May 2023, 12:20 PM IST

हाइलाइट

  • वीडियो में क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) को गाने पर थिरकते हुए देख, लोग उन्हें काफी ट्रोल करने लगे।

Athiya Shetty Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी  (Athiya Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, ऐसे में उन्होंने अपने पति केएल राहुल (KL Rahul) को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी सफाई पेश की है। 

एक्ट्रेस के इस पोस्ट में उन सभी खबरों का खंडन किया गया है, जिसमें यह कहा गया था की वह और उनके पति केएल राहुल (KL Rahul) लंदन के एक स्ट्रिप क्लब में नज़र आये थे। यही नहीं सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो भी खूब तेज़ी से वायरल हुआ था। 

पार्टी में नज़र आये केएल राहुल (KL Rahul) 

बता दें, की एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और उनके पति केएल राहुल (KL Rahul) इन दिनों लंदन में हैं, सोशल मीडिया के जरिये एक्ट्रेस अपने फैंस लंदन से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं। अभी कुछ हफ्ते पहले ही क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) की सर्जरी हुई थी, जिस वजह से उन्हें IPL से बाहर कर दिया था। इस दौरान सोशल मीडिया के जरिये वह अपने फैंस को इस बारे में भी अपडेट दे रहे थे की वह जल्द ही रिकवर कर रहें हैं। 

लेकिन इस दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हुआ, जिसमें केएल राहुल (KL Rahul) और उनकी पत्नी अथिया लंदन के एक क्लब में मस्ती करते नज़र आ रहे थे। वीडियो में क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) को गाने पर थिरकते हुए देख, लोग उन्हें काफी ट्रोल करने लगे। 

एक्ट्रेस ने दी सफाई 

इसके बाद सोशल मीडिया के जरिये एक्ट्रेस अथिया ने एक पोस्ट के जरिये सफाई दी है। उन्होंने शनिवार को पोस्ट करते हुए कहा कि, मैं आमतौर पर चुप रहना ज़्यादा पसंद करती हूँ, लेकिन कभी - कभी खुद के लिए खड़ा होना भी जरूरी हो जाता है, मैं और राहुल अपने दोस्तों के साथ लंदन के रेगुलर जगह पर गए हुए थे, जैसा कि हर कोई करता है, इन चीज़ों को संदर्भ से बाहर करना बंद कीजिये, पहले अच्छे से तथ्यों को जांच लें। शांति और प्यार। 

calender
28 May 2023, 12:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो