कोरोना से बड़ी राहत: भारत में बीते 24 घंटे में मिले 82 नए केस, 3 की मौत

भारत में अब कोरोना के मामलो में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। ऐसे में कहा जा सकता है कि कोरोना का संकट अब धीरे-धीरे खत्म होने की कगार पर है। बता दें कि पिछले 24 घंटे में कोरोना के 82 मामलों की पुष्टि हुई है। इस दौरान 3 मरीजों की कोरोना से मौत हो गई।

Shruti Singh
Shruti Singh

Corona Update: देश में कोरोना वायरस के लेकर राहत की खबर सामने आई है। भारत में अब कोरोना के मामलो में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। ऐसे में कहा जा सकता है कि कोरोना का संकट अब धीरे-धीरे खत्म होने की कगार पर है। बता दें कि पिछले 24 घंटे में कोरोना के 82 मामलों की पुष्टि हुई है। इस दौरान 3 मरीजों की कोरोना से मौत हो गई।

24 घंटे में मिले 82 नए केस

कोविड-19 का संकट अब काफी कम हो गया है। पिछले एक महीने से कोरोना के ग्राफ में लगातार गिरावट देखी जा रही है। कल के मुकाबले आज भी देश में कोरोना के दैनिक मामले में कमी दर्ज की गई है। देश में आज कोरोना के 82 नए केस सामने आए हैं। जबकि इस दौरान कोरोना संक्रमण से तीन व्यक्ति की मौत की खबर आई है।

तीन मरीजों ने तोड़ा दम

वैश्विक महामारी कोरोना से बीते 24 घंटे में तीन मरीजों की मौत हो गई। इनमें से दो मौत उत्तर प्रदेश और एक मौत पश्चिम बंगाल में हुई है। बता दें कि इससे पहले पिछले दिन रविवार को देश में कोरोना के 124 नए मामले आए थे, जबकि उस दौरान भी किसी की मौत की कोई खबर नहीं आई थी। यानी कल के मुकाबले आज देश में कोरोना के 42 कम नए केस सामने आए हैं। ऐसे में देश के लिए काफी राहतभरी खबर है।

सरकार ने बदली कोराना गाइडलाइन

देश में कोरोना के मामलों में लगातार जारी गिरावट को देखते हुए सरकार ने कोरोना गाइडलाइन में बड़ा बदलाव किया है। केंद्र सरकार ने आज यानि 13 फरवरी से विदेश से भारत आने वाले हवाई यात्रियों के लिए नए यात्रा नियम जारी किए है। बता दें कि चीन, सिंगापुर, हांगकांग, जापान, दक्षिण कोरिया और थाईलैंड से आने वाले यात्रियों को अब कोरोना टेस्ट नहीं कराना होगा। ये फैसला कोरोना वायरस के मामलों में भारी गिरावट के बाद लिया गया है।

calender
13 February 2023, 01:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो