मुख्यमंत्री केसीआर ने नव वर्ष (2023) के अवसर पर प्रदेश व देश के सभी लोगों को शुभकामनाएं दी

मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने कहा कि अतीत की समीक्षा कर, वर्तमान का विश्लेषण कर और अपने जीवन को अधिक गुणात्मक बनाकर हम अपने जीवन को और अधिक गुणात्मक बना सकते हैं।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हैदराबाद: मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने कहा कि अतीत की समीक्षा कर, वर्तमान का विश्लेषण कर और अपने जीवन को अधिक गुणात्मक बनाकर हम अपने जीवन को और अधिक गुणात्मक बना सकते हैं।

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने नव वर्ष (2023) के अवसर पर प्रदेश व देश के सभी लोगों को शुभकामनाएं दी।

युवाओं को विशिष्ट लक्ष्य बनाकर अपनी महत्वाकांक्षाओं को प्राप्त करने के लिए आगे बढ़ना चाहिए। सीएम ने दोहराया कि जीवन और इच्छाशक्ति के प्रति सही दृष्टिकोण रखने पर ही कोई लक्ष्य हासिल करने में सफल हो सकता है।

सीएम केसीआर ने स्पष्ट किया कि तेलंगाना राज्य, जो आज भारत के लिए एक आदर्श के रूप में खड़ा है, कई समस्याओं और भेदभाव का सामना करने के बावजूद सभी के लिए एक आदर्श है। उन्होंने कहा कि बहुत कम समय में तेलंगाना राज्य विकास और कल्याण के मामले में देश के लिए एक रोल मॉडल बन गया है। सीएम चाहते थे कि 2023 का नया साल तेलंगाना के लोगों के जीवन में सभी क्षेत्रों में गुणात्मक प्रगति का मार्ग प्रशस्त करे और देश में सार्वजनिक राजनीति और शासन का नया साल हो। सीएम केसीआर ने कामना की कि लोग वर्ष 2023 में नई आशाओं और लक्ष्यों के साथ अधिक खुशहाल और स्वस्थ रहें। सीएम केसीआर ने नए साल का जश्न शांतिपूर्ण तरीके से मनाने की सलाह दी।

calender
31 December 2022, 09:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो