राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक को लेकर केसी वेणुगोपाल ने गृहमंत्री को लिखी चिट्ठी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों पूरे भारत में अपनी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे है फिलहाल राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा दिल्ली में है। जहां से 3 जनवरी को एक फिर से राहुल इसकी शुरुआत करेंगे। लेकिन उससे पहले राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। जिसको लेकर कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने शिकायत करते हुए गृहमंत्रालय को एक चिट्ठी लिखी है।

Vishal Rana
Vishal Rana

कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों पूरे भारत में अपनी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे है फिलहाल राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा दिल्ली में है। जहां से 3 जनवरी को एक फिर से राहुल इसकी शुरुआत करेंगे। लेकिन उससे पहले राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। जिसको लेकर कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने शिकायत करते हुए गृहमंत्रालय को एक चिट्ठी लिखी है। कांग्रेस के मुताबिक दिल्ली पुलिस राहुल की सुरक्षा में नाकाम रही है।

अपनी चिट्ठी में शिकायत करते हुए केसी वेणुगोपाल ने लिखा कि, "दिल्ली पुलिस मूकदर्शक बनी रही और भीड़ को रोकने में नाकाम रही. इसके अलावा इंटेलिजेंस ब्यूरो का इस्तेमाल उन लोगों को डराने धमकाने में किया जा रहा है जो राहुल गांधी से मिल रहे हैं। आईबी उनसे लगातार पूछताछ कर रही है।"

कांग्रेस का आरोप है कि जब राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 24 दिसंबर को दिल्ली में पहुंची तो दिल्ली पुलिस भीड़ रोकने में असफल रही और राहुल का सुरक्षा घेरा बनाने में भी नाकाम रही है। राहुल को जेड प्लस सिक्योरिटी है फिर भी यात्रा में शामिल यात्रियों को ही राहुल का सुरक्षा घेरा बनाना पड़ रहा है।

बता दे, इन दिनों राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा दिल्ली में है और वे 3 जनवरी को फिर से अपनी भारत जोड़ो यात्रा को शुरू करेंगे। 3 जनवरी से 5 जनवरी तक राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा उत्तर प्रदेश में रहेगी। उसके बाद वे हरियाणा और पंजाब होते हुए जम्मू-कश्मीर पहुंचेंगे। जम्मू-कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा से फारूक अब्दुल्ला, उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती भी जुडेंगी।

ये खबर भी पढ़ें.............

ठंड में टी-शर्ट पहनने को लेकर राहुल गांधी हुए ट्रोल, अब दिया करारा जवाब

calender
28 December 2022, 01:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो