प्रधानमंत्री का वाराणसी दौरा, तैयारियों का जायजा लेने मौके पर पहुंचे सीएम योगी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावित वाराणसी दौरे की तैयारियों को परखने के लिए मंगलवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचे। पुलिस लाइन मैदान में मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से जैसे ही नीचे उतरे वहां मौजूद जन प्रतिनिधियों, सहयोगी मंत्रियों के साथ प्रशासनिक अफसरों ने अगवानी कर स्वागत किया। पुलिस लाइन से मुख्यमंत्री वाहनों के काफिले में सर्किट हाउस रवाना हो गये।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावित वाराणसी दौरे की तैयारियों को परखने के लिए मंगलवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचे। पुलिस लाइन मैदान में मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से जैसे ही नीचे उतरे वहां मौजूद जन प्रतिनिधियों, सहयोगी मंत्रियों के साथ प्रशासनिक अफसरों ने अगवानी कर स्वागत किया। पुलिस लाइन से मुख्यमंत्री वाहनों के काफिले में सर्किट हाउस रवाना हो गये। थोड़ी देर विश्राम करने के बाद मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम स्थलों पर की गई तैयारियों का जायजा लेंगे। अर्दली बाजार स्थित एलटी कॉलेज परिसर जाकर मुख्यमंत्री अक्षय पात्र फाउंडेशन के मेगा किचेन को देखेंगे।

 

यहां प्रधानमंत्री से संवाद करने वाले बच्चों व फाउंडेशन के लोगों से मुलाकात करेंगे। यहां से मुख्यमंत्री सिगरा स्थित अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर रुद्राक्ष जाएंगे। यहां आयोजित होने वाले शिक्षा समागम की तैयारियों के मद्देनजर यूजीसी, बीएचयू और जिला प्रशासन के अधिकारियों संग बैठक करेंगे। इसके बाद सिगरा स्टेडियम में पीएम के आगमन, मंच, गैलरी, पीएम की सुरक्षा आदि व्यवस्था पर मंथन करेंगे। मुख्यमंत्री यहां से सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश देने के बाद हेलीकॉप्टर से लखनऊ लौट जाएंगे।

calender
05 July 2022, 03:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो