टी राजा की जमानत के विरोध में प्रदर्शन तेज, सब-इंस्पेक्टर समेत 4 लोग घायल

टी राजा सिंह (T. Raja Singh) ने पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद ये मामला गर्मा गया। पुलिस ने मंगलवार को टी राजा को गिरफ्तार किया था लेकिन देर रात ही उन्हें जमानत मिल गई। बता दें कि इस जमानत के विरोध में रात भर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इन प्रदर्शनों में एक सब-इंस्पेक्टर समेत चार लोग जख्मी हो गए।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

टी राजा सिंह (T. Raja Singh) ने पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद ये मामला गरमा गया। पुलिस ने मंगलवार को टी राजा को गिरफ्तार किया था लेकिन देर रात ही उन्हें जमानत मिल गई।

बता दें कि इस जमानत के विरोध में रात भर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इन प्रदर्शनों में एक सब-इंस्पेक्टर समेत चार लोग जख्मी हो गए।

दरअसल, कोर्ट ने पहले टी राजा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था, लेकिन बाद में अदालत ने रिमांड ऑर्डर वापस लेते हुए उन्हें बेल दे दी। उनके खिलाफ IPC की कई धाराओं में केस दर्ज हुआ था।

क्या है पूरा मामला-

टी राजा सिंह ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर पैगंबर मोहम्मद के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। उनके इस विवादित बयान के बाद बड़ी संख्या में लोगों ने सड़कों पर उतरकर प्रोटेस्ट किया।

बता दें कि भाजपा ने टी राजा सिंह को पार्टी से निलंबित कर दिया है। वहीं उनके बयान को लेकर हैदराबाद में लोग जोरदार हंगामा कर रहे है। इसको देखते हुए यहां बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

calender
24 August 2022, 12:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो