Hyderabad News: ड्रग्स मामले में भाजपा नेता के बेटे सहित 10 लोग गिरफ्तार, होटल में हुई छापेमारी

Hyderabad News: बीजेपी नेता गज्जला योगानंद के बेटे गज्जला विवेकानंद और नौ अन्य को हैदराबाद पुलिस ने होटल में एक पार्टी के दौरान ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Hyderabad News: कोकीन के तीन इस्तेमाल किए गए प्लास्टिक कवर, नकली दवाओं की खपत के लिए इस्तेमाल किया गया सफेद रंग का कागज और तीन मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं. पुलिस ने बताया कि होटल में मिली विश्वसनीय जानकारी के अनुसार होटल में होटल की बिक्री की विश्वसनीय जानकारी मिली थी. होटल परिसर की जाँच करने पर, हमारी टीम को उपयोग के लिए तीन प्लास्टिक मसाले (प्रत्येक एक ग्राम के) और कोकीन के सफेद पेपर रोल मिले हैं. 

अधिकारियों ने सोमवार को कहा कि साइबराबाद और गाचीबोवली पुलिस ने हैदराबाद के रेडिसन ब्लू होटल में छापेमारी के बाद कोकीन रखने और सेवन करने के आरोप में एक प्रमुख भाजपा नेता के बेटे सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया. 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए लोगों में मंजीरा समूह की कंपनियों के निदेशक और भाजपा नेता गज्जला योगानंद के बेटे गज्जला विवेकानंद भी शामिल हैं. इसके अलावा, सैयद अब्बास अली जेफ़री, निर्भय, केदार और छह अन्य लोगों को चल रहे मामले में आरोपी पक्ष के रूप में शामिल किया गया है. 

calender
27 February 2024, 08:02 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो