Adipurush: युवक को आदिपुरुष की बुराई करना पड़ा महंगा, थिएटर के बाहर लोगों ने की पिटाई

आदिपुरुष (Adipurush) आज रिलीज़ हो गई. आदिपुरुष हर तरफ़ चर्चा का विषय बनी हुई है. फ़िल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए लोगों में काफ़ी उत्साह दिखा.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • आदिपुरुष (Adipurush) आज रिलीज़ हो गई. फ़िल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए लोगों में काफ़ी उत्साह दिखा.

Adipurush: प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फ़िल्म आदिपुरुष (Adipurush) आज रिलीज़ हो गई. आदिपुरुष हर तरफ़ चर्चा का विषय बनी हुई है. फ़िल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए लोगों में काफ़ी उत्साह दिखा. सोशल मीडिया पर भी फ़िल्म को लेकर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. कई यूज़र्स ने फ़िल्म को काफी शानदार बताया है, वहीं, कुछ दर्शकों का मानना है कि फ़िल्म का वीएफ़एक्स औसत दर्जे का है, जबकि कुछ फ़िल्म को मस्ट वाच बता रहे हैं.

आदिपुरुष की बुराई करने पर दर्शक की पिटाई

हैदराबाद में एक थिएटर के बाहर प्रेस से बात करते हुए एक दर्शक ने कहा कि ऐसा लगा कि प्ले स्टेशन गेम्स के सारे मॉन्स्टर्स निकालकर यहां सेट कर दिए हैं. फ़िल्म में प्रभास के बारे में पूछे जाने पर उस दर्शक ने कहा कि वह इस रोल में जमे नहीं हैं. उन्होंने आगे कहा कि बाहुबली में उनका लुक राजसी था, और इसी वजह से उन्हें यह फिल्म दी गई है, लेकिन ओम राउत ने इसमें उन्हें अच्छे से नहीं दिखाया है. इतना सुनते ही साथ खड़े दूसरे दर्शकों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी.

क्या बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी आदिपुरुष?

ट्रेड एनालिस्ट मनोबला विजयबालन के अनुसार, आदिपुरुष 130 से 150 करोड़ रुपये की ग्लोबल ओपनिंग कर सकती है. इसमें से 25 करोड़ हिंदी मार्केट, 60 करोड़ तेलुगू भाषी राज्यों और बाकी कमाई ओवसीज़ मार्केट से हो सकती है.  हालांकि, यह कहना मुश्किल है कि आदिपुरुष बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ पायेगी क्योंकि बाहुबली 2 ने पहले दिन में ही दुनिया भर में 200 करोड़ रुपये से ज़्यादा की कमाई की थी.

calender
16 June 2023, 04:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो