Amit Shah Rajasthan: अमित शाह का कांग्रेस पर प्रहार, बोले- गहलोत सरकार भ्रष्टाचार में नंबर वन

राजस्थान के उदयपुर में बोले अभी विपक्ष के सभी नेता पटना में एकत्रित हुए. 21 पार्टी के लोग थे। 21 लाख के घपले, घोटाले, भ्रष्टाचार करने वाले लोग इकट्ठे हुए थे...21 पार्टियां इकट्ठा होकर राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने निकली हैं. राहुल बाबा अगर प्रधानमंत्री बनते हैं.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे पर इस दौरान वे राजस्थान के उदयपुर में सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा, "ये राजस्थान के सीएम खामखा में इस उम्र में इधर-उधर घूम रहे हैं, उन्हें कोई उन्हें इस सभा का वीडियो दिखा दे तो उनको मालूम पड़ जाएगा कि उनकी सरकार के जाने का समय हो गया है. आज जो नजारा मेवाड़ की धरती पर मेरे सामने है वो बताता है कि 2023 और 2024 में पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनने जा रही है. मेवाड़ की ये भूमि त्याग-बलिदान और भक्ति की भूमि है. यह भूमि भारतीय जनता पार्टी का गढ़ है और इसी भूमि से ही भाजपा की विजय पताका निकलती है.

अमित शाह ने कहा, "अशोक गहलोत 2023 में बीजेपी राजस्थान में जीत के सारे रिकॉर्ड तोड़ कर, प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. पीएम मोदी के नेतृत्व में इन 9 सालों के दौरान करोड़ों किसानों को 6 हजार रुपया प्रतिवर्ष मिला है. जल जीवन मिशन के तहत हर गरीब के घर नल से जल पहुंचाने का काम मोदी जी ने शुरू किया है. मुफ्त अनाज देने का काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार कर रही है."


अमित शाह ने कहा, "कांग्रेस सरकार के दौरान केवल 90 एकलव्य विद्यालय थे लेकिन मोदी सरकार में 2014 से अब तक 500 से अधिक एकलव्य विद्यालय बनाए जा चुके हैं. हमने 30 लाख से ज्यादा विद्यार्थियों को छात्रवृति दी. पीएम मोदी के 9 साल भारत गौरव के 9 साल रहे हैं. नरेन्द्र मोदी सरकार पर आज तक हमारे विरोधी भी भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा पाए हैं. पटना में जुटने वाले अगर सत्ता में आए तो घपले-घोटाले भारत की नियति बन जाएंगे और अगर पीएम मोदी प्रधानमंत्री बने तो ये सारे भ्रष्टाचार करने वाले जेल की सलाखों के पीछे जाएंगे."

उन्होंने कहा, "गहलोत की सरकार भ्रष्टाचार करने में नंबर-1 पर है. आज आपके पास ये हिसाब मांगने का मौका है कि राजस्थान सचिवालय के अंदर मिला दो करोड़ रुपया और एक किलो सोना किसका है? इस सरकार ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का काम किया है. अशोक गहलोत ने जितने वादे किए थे वो सब तोड़ दिए. कन्हैया लाल को सुरक्षा इन्होने नहीं दी, जब तक वो मर गए तब तक आपकी पुलिस चुप रही. आप तो आरोपियों को पकड़ना भी नहीं चाहते थे... NIA ने पकड़ा.

राजस्थान सरकार स्पेशल कोर्ट नहीं बनाती है, वरना तो अभी तक कन्हैया लाल के दोषियों को फांसी पर लटका चुके होते. इनको शर्म आनी चाहिए, ये वोटबैंक की राजनीति करते हैं. गहलोत सरकार तीन D से घिरी हुई सरकार है- दंगा, महिलाओं से दुर्व्यवहार और दलितों पर अत्याचार... तीन D से घिरी हुई इस गहलोत सरकार को हमें उखाड़ कर फेंक देना है. यहां पर अब दंगा राज हो चुका है.

calender
30 June 2023, 03:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो