Gangapur News: बेटा पैदा नहीं कर पाई तो ससुराल वालों से दुखी होकर, संदिग्ध हालत में हुई बहु की मौत

Gangapur News: राजस्थान के गंगापुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी चौंक जायेंगे। बेटा पैदा नहीं कर पाई तो ससुराल वालों ने बहु पर कई बार जुल्म किए इतना ही नहीं बहु बेटे को जन्म नहीं दे सकी। जिसके चलते ससुराल वालों ने मिलकर बहु की हत्या कर दी।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • करौली जिले के सलेमपुर की रहने वाली रूपवती बेरवा की शादी घर वालों फरवरी 2017 में की थी।

Gangapur News: भारत में आज भी कई ऐसे राज्य हैं जहां पर लड़की और लड़को में भेदभाव किया जाता है। साथ ही रूढ़िवादिता की जंजीरों में इस कदर जकड़े हुए हैं किसी की भी बिना सोचे समझे हत्या कर देते हैं। ऐसा ही मामला सवाई माधोपुर जिले के निकटवर्ती करौली जिले के नादौती थाना क्षेत्र सामने आया है। जहां पर बेटे को जन्म न दे सकी बहु को ससुराल वालों ने बड़ी बेरहमी के साथ जान से मार डाला। पति का कहना है कि महिला की मौत बाइक से हुई है। वहीं महिला के परिजनों ने इस मामले को गलत ठहराया है उनका कहना है कि ससुराल वालों ने महिला की हत्या की है। 

बेटे को जन्म न देने पर किए बहु पर अत्याचार

करौली जिले के सलेमपुर की रहने वाली रूपवती बेरवा की शादी घर वालों फरवरी 2017 में की थी। शादी के बाद महिला ने 3 बच्चों को जन्म दिया लेकिन पति और पति के घर वालों को बेटा चाहिए था, बेटी नहीं जिसके बाद उन्होंने बहु पर अत्याचार करने शुरू कर दिए। 

बेटे के लिए करते थे जुल्म

महिला के परिजनों का कहना है कि महिला का पति उसपर जुल्म करता था उसे मारता-पीटता था। ससुराल वालों को बेटे की चाहत थी। लेकिन 3 सालों से बहु ने 3 बेटियों को जन्म दिया। जिससे चलते बहु को दुखी रखते थे और उसे परेशान करते थे।

एक दिन अचानक से  महिला की मौत हो गई और इस मामले में महिला के घर वालों को बताया गया तो उन्होंने मानने से इनकार कर दिया उनका कहना है कि ससुराल वाले उसके ऊपर जुल्म करते थे। उन्होंने ही मेरी बेटी की हत्या की है। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा साथ ही अपनी कार्रवाई करनी शुरू कर दी।

calender
27 June 2023, 03:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो