Jammu and Kashmir: अनंतनाग में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, कर्नल समेत 3 अफसर शहीद

जम्मू- कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट के कमांडिंग कर्नल और एक मेजर शहीद हो गए. अधिकारी 19 आरआर की कमान संभाल रहे थे.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Jammu and Kashmir:  अनंतनाग जिले के कोकेरनाग इलाके में बुधवार को सुरक्षाबलों और दहशतगर्दों के बीच मुठभेड़ हो गई. इसमें सेना के 3 बड़े अधिकारी शहीद हो गए हैं. अधिकारियों ने इसकी सुचना दी हैं. इससे पहले पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि अनंतनाग के गाडोले इलाके में छिपे आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ बुधवार सुबह शुरू हुई.

सेना के अधिकारी ने बताया कि कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष, जम्मू कश्मीर पुलिस के उपाधीक्षक हुमायूं भट गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल हो गए थे और बाद में उनकी मृत्यु हो गई. उन्होंने बताया कि भट की मृत्यु अत्यधिक खून बह जाने के कारण हुई.

अधिकारियों ने बताया कि गाडोले इलाके में आतंकियों के खिलाफ अभियान मंगलवार शाम को शुरू हुआ था, लेकिन रात में इसे रोक दिया गया था. अधिकारियों ने बताया कि आज सुबह आतंकवादियों की तलाश फिर शुरू की गई जब सूचना मिली कि उन्हें एक ठिकाने पर देखा गया है.

सेना के कर्नल अपने दल का नेतृत्व कर थे, जिसने आतंकियों पर हमला बोल दिया. हालांकि, आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी की जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए.

Topics

calender
13 September 2023, 07:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो