Bageshwar Dham: मध्यप्रदेश के चुनाव से पहले धीरेंद्र शास्त्री की शरण में कमलनाथ, क्या हिंदुत्व की पिच पर खेल रही कांग्रेस? 

हिंदू, हिंदुत्व और हिंदू राष्ट्र की बात करने वाले बाबा बागेश्वर शनिवार को मध्य प्रदेश पहुंचे जहां सुबे के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उनका भव्य स्वागत किया.

Akshay Singh
Akshay Singh

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को अब तक आपने भाजपा नेताओं के बीच खूब देखा होगा. पिछले कुछ महीनो में उनके हर एक प्रोग्राम में भाजपा के बड़े से बड़े नेता शामिल हुए हैं. हिंदू, हिंदुत्व और हिंदू राष्ट्र की बात करने वाले बाबा बागेश्वर शनिवार को मध्य प्रदेश पहुंचे जहां सुबे के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उनका भव्य स्वागत किया. धीरेंद्र शास्त्री ने छिंदवाड़ा में कमलनाथ द्वारा बनाए गए संस्थाओं का निरीक्षण भी किया. 

बता दें कि पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने तीन दिनों तक चलने वाले धार्मिक कार्यक्रम के लिए छिंदवाड़ा गए हैं. शास्त्री के स्वागत के लिए स्थानीय सांसद और कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ हवाई पट्टी पहुंचे और यहां से उन्हें अपने घर ले गए जहां पूर्व सीएम कमलनाथ ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का तिलक लगाकर स्वागत किया. 

पूरे छिंदवाड़ा को धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टरों से सजाया गया है. कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की तरफ से ऐसा किया जाना कई मायनों में खास हो जाता है. 

कमलनाथ जिस प्रकार से धीरेंद्र शास्त्री की शरण में जा चुके हैं उसे देख कर लोग कहने लगे हैं कि मध्य प्रदेश चुनाव के लिए कांग्रेस ने नया पैंतरा आजमाया है. कांग्रेस जानती है कि धीरेंद्र शास्त्री की लोकप्रियता आसमान छू रही है जिस वजह से उन्हें भी हिंदुत्व के आगे नतमस्तक होना पड़ा. 

ऐसे में लोग यह भी कह रहे हैं कि हिंदू और हिंदू राष्ट्र की बात करने वाले धीरेंद्र शास्त्री के साथ आकर क्या कांग्रेस भी अब हिंदू राष्ट्र के पक्ष में खड़ी हो जाएगी.

calender
05 August 2023, 10:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो