भारत - पाकिस्तान से पहले AIMIM प्रमुख ओवैसी ने बड़ा बयान, मोदी सरकार पर तीखा हमला

Asaduddin Owaisi: जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के चार साल पूरे होने के बारे में पूछे जाने पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ने केंद्र सरकार को निशाना बनाते हुए कहा कि, आज हमारे तीन जवानों की हत्या हो गई है और हम पाकिस्तान के साथ विश्व कप मैच खेलेंगे?..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Asaduddin Owaisi:  जम्मू- कश्मीर के कुलगाम में आतंकियो से मुठभेड़ में तीन जवान के शहीद होने पर AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है, जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के चार साल पूरे होने के बारे में पूछे जाने पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ने केंद्र सरकार को निशाना बनाते हुए कहा कि, आज हमारे तीन जवानों की हत्या हो गई है और हम पाकिस्तान के साथ विश्व कप मैच खेलेंगे?. इस बात पर हंगामा नहीं हो रहा कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री है, भाजपा की सरकार है. 

एआईएमआईएम प्रमुख ओवेसी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, इससे पहले भी 2021 में हमारे पांच जवान शहीद हुए थे और फिर पाकिस्तान के साथ मैच खेलने गए थे. साथ ही बता दें कि केंद्र सरकार ने 5 अगस्त 2019 को जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को समाप्त कर दिया था और राज्य को केंद्र शासित प्रदेशों जम्मू कश्मीर और लद्दाख से विभाजित कर दिया था. 

ज्ञानवापी मस्जिद ASI सर्वे को लेकर ओवैसी ने दिया बड़ा बयान

वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद परिसर के ASI सर्वेक्षण पर बोलते हुए, AIMIS प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "हमें आशंका है कि जब ASI रिपोर्ट आएगी, तो बीजेपी-आरएसएस एक कहानी स्थापित करेगी... मुझे उम्मीद है कि ऐसा नहीं होगा लेकिन मैं आशंकित हूं 23 दिसंबर या 6 दिसंबर जैसी घटना. हम नहीं चाहते कि बाबरी मस्जिद जैसे मुद्दे खुलें.''

calender
05 August 2023, 10:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो