Ahmedabad Accident: अहमदाबाद में बड़ा हादसा, जगुआर ने भीड़ को रौंदा, 9 की मौत....

Ahmedabad Accident: अहमदाबाद में इस्कॉन ब्रिज पर बड़ा हादसा हुआ जिसमें 9 लोगों की मौत हो गयी और 15 से ज्यादा लोग घायल हैं.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • अहमदाबाद में इस्कॉन ब्रिज पर बड़ा हादसा
  • हादसे में 9 लोगों की मौत

Ahmedabad Accident: गुजरात के अहमदाबाद में इस्कॉन ब्रिज पर बुधवार की रात को बड़ा सड़क हादसा हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रिज पर ट्रक ने एक थार गाड़ी को टक्कर मार दी थी. हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया. इसके बाद वहां पर भीड़ इकट्ठा हो गई. इसी दौरान एक जगुआर कार आई और भीड़ को रौंदती हुई निकल गई. जिसमें 9 लोगों की मौत हो गयी और 15 से ज्यादा लोग घायल हैं. मरने वालों में पुलिस कॉन्स्टेबल और होमगॉर्ड शामिल हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही थी कार 

अहमदाबाद में गुरुवार को एक फ्लाईओवर पर हादसा हुआ था. जिसमें एक ट्रक ने एक थार गाड़ी को टक्कर मार दी थी. इसी हादसे के बाद घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गयी. इसी इसी दौरान एक कार आई जो लोगों को कुचलते हुए निकल गयी. जिसमें मौके पर ही 9 लोगों की मौत हो गयी और 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक, यह दुर्घटना आधी रात को सरखेज-गांधीनगर राजमार्ग पर इस्कॉन पुल पर हुई. कार की रफ़्तार लगभग 100 किमी प्रति घंटे से ज्यादा थी.

मरने वाले लोगों में बोटाद और सुरेंद्रनगर के युवा शामिल थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

calender
20 July 2023, 07:03 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो