Bihar: पिलर और स्लैब के बीच फंसा बच्चा, अब तक करीब 25 ऑक्सीजन सिलेंडर खत्म

बिहार के रोहतास में दो दिन से घर से लापता बच्चा सोन नदी पर बने पुल के दो पिलरों के बीच फंसा मिला। SDRF टीम बुधवार शाम से बच्चे को बाहर निकालने में लगी हुई है। लगातार 22 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • दो दिन घर से लापता था बच्चा
  • लगातार 22 घंटे अधिक चल रहा रेस्क्यू ऑपरेशन

बिहार के रोहतास में सोन नदी के ऊपर बने  नसरीगंद- दाऊदनगर पुल के एक नंबर पिलर और स्लैब के बीच फंसे 12 साल के बच्चे को 24 घंटे बाद भी नहीं निकाला जा सका है। बीच के गैप में बच्चे का हाथ दिख रहा है और रूक- रूक कर रोने की आवाज सुनाई दे रही है। बीते दिन कल यानी बुधवार के शाम में यह हादसा हुआ है। गुरुवार की सुबह फिर से बच्चे को रेस्क्यू करने की कोशिश की जा रही है। बच्चे के लिए लगातार दुआओं का दौर जारी हैं।

SDRF की टीम ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ मौके पर पहुंची है। पुल को ऊपर से तोड़कर बच्चे तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनाती की गई है। इस घटना के बाद वहां के आस पास इलाके में अफरा- तफरी का महौल बन गया है।

 

होश में है 12 वर्षीय बालक

रंजन पिलर के अंदर पूरी तरह बच्चा होश में है। पाइप के सहारे बच्चे को ऑक्सीजन दिया जा रहा है। पिलर के पास लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हुई हैं। नासरीगंज के BDO मोहम्मद जफर इमाम ने बताया कि प्रशासन सभी प्रकार के बचाने का प्रयास कर रही है। रात 2:45 से NDRF की टीम बच्चे को बचाने के लिए जुटी है। अब तक ऑक्सीजन के 35 सिलेंडर दिए जा चुके हैं। पूरा प्रयास किया जा रहा है बच्चे को किसी प्रकार की हानि के बाहर निकाल लिया जाए।

calender
08 June 2023, 03:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो