Bihar Crime : शादी की जिद पर अड़ी बेटी, मां ने 2 बेटों के साथ मिलकर की हत्या

Bihar Crime : राज्य के सीतामढ़ी में मां ने अपने 2 बेटों के साथ मिलकर बेटी को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • राज्य के सीतामढ़ी में मां ने अपने 2 बेटों के साथ मिलकर बेटी को मौत के घाट उतार दिया.

Bihar Crime : यह घटना सोमवार की है जब राज्य के सीतामढ़ी जिले में एक महिला ने अपने 2 बेटों के साथ मिलकर बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी. महिला अपने बच्चों और पति के साथ परसौनी मधवार गांव में रहती है.

जब गांव वालों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची ने आरोपी मां को अपनी हिरासत में ले लिया. जबिक घटना को अंजाम देने के बाद महिला के दोनों बेटे इस बीच फरार हो गए पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

नहीं था मां और भाई को यह रिश्ता मंजूर

लोगों का कहना है कि बेट एक युवक से प्रेम करती थी दोनों साथ में शादी करने वाले थे, लेकिन लड़की की मां और भाई को यह रिश्ता मंजूर नहीं था उन्होंने बेटी को बहुत समझाया लेकिन बेटी ने उनकी बात नहीं मानी गुस्से में आकर मां ने अपने 2 बेटों के साथ मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी,

युवती की हत्या में थे 3 लोग शामिल

हत्या करने के बाद युवती का शव घर के बाहर फेंक दिया जब गांव वालों को शक हुआ उन्होंने पुलिस को इस मामले में तुरंत सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी छानबीन शुरू की तो पता चला कि युवती की हत्या उसकी मां और दोनों भाइयों ने मिलकर की है.

इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला के दोनों भाइ वहां से फरार हो गया. पुलिस ने युवती की मां को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी महिला ने की सारी कहानी बयां

पुलिस ने जांच के दौरान आरोपी महिला से पूछताछ की तो महिला ने सारी कहानी बयां की. पूछताछ के दौरान कमला देवी ने बताया कि उसने अपनी बेटी की हत्या कर शव को आंगन में ही दफना दिया है. वहीं पुलिस की दूसरी टीम उसके आरोपी बेटों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

calender
25 July 2023, 07:08 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो