Bihar Politics: NDA में शामिल होने के बाद चिराग पासवान ने साल 2024 चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान

Bihar Politics: इस बीच लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास पासवान) प्रमुख चिराग पासवान ने जबसे NDA ज्वाइन कर लिया तब से वे काफी चर्चा में है इस दौरान उन्होेने साल 2024 को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bihar Politics: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास पासवान) प्रमुख चिराग पासवान NDA की बैठक में शामिल होने के बाद रविवार 23 जुलाई को पटना पहुंचे.  उन्होंने मीडिया से बातचीत की. वहां उनके नाम के जयकारे भी लगे. इस दौरान उन्होंने साल 2024 को लेकर कई मुद्दों पर उठाया सवाल. इसको लेकर अमित शाह और जेपी नड्डा से मुलाकात हुई थी. 

इस मुलाकातों के दौरान लोक जनशक्ति पार्टी की रामविलास की जो भी समस्या थी उसको सम्मान भी दिया गया बल्कि आने वाले 2024 औऱ 2024 के चुनाव को लेकर भी गठबंधन की रुपरेखा तैयार की गई. 

इस बीच हाजीपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को लेकर पशुपति कुमार पारस के सवाल पर चिराग पासवान ने कहा आप जब किसी गठबंधन का हिस्सा होते है तो गंठबंधन की मर्यादा ये कहती है कि सभी प्रकार की बाते गठबंधन के भीतर तय होती है और अगर गठबंधन के तमाम घटक दल बात विवाद उत्पन्न करेंगे ये ठीक नहीं है.

हाजीपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को लेकर पशुपति कुमार पारस के बयान पर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास पासवान) प्रमुख चिराग पासवान ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "इस विषय पर गठबंधन के अंदर चर्चा होनी चाहिए. मीडिया के सामने आकर अगर घटक दल ऐसे बयानबाजी करेंगे कि हम कुछ भी हो जाए (हाजीपुर से)लडेंगे. ये ग़लत बयानबाजी है. आप गठबंधन के भीतर बैठकर चर्चा करें. इससे गठबंधन की छवी खराब होती है."
 

calender
23 July 2023, 08:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो