Bihar Crime News: पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या, फिर खुद ने की आत्महत्या

Bihar Crime News: मंगलवार की शाम एक युवक ने अपनी पत्नी को कुदाल से काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया फिर उसके बाद खुद ने भी आत्महत्या कर ली, पुलिस ने दोनों के शवों को एक ही जगह से बरामद किया.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • बिहार के दरभंगा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है

Bihar Crime News: बिहार के दरभंगा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां पर पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और उसके बाद खुद ही खुदकुशी कर ली. यह घटना मंगलवार शाम की है. जब रास्ते से गुजर रहे लोगों पुलिस को इस मामले में सूचना दी .

जहां पति-पत्नी एक साथ रहने की कसमें खाते हैं वहीं दूसरी और पत्नी का गला काट देते हैं. इस तरह के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. लेकिन बिहार से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल शादी के बाद जीवन के अंतिम पड़ाव में आकर एक बुजुर्ग दम्पति ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. 

मामूली बात पर हुआ झगड़ा

यह घटना मंगलवार की जब पति और पत्नी का मामूली बात पर झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी के ऊपर हाथ छोड़ दिया इतना ही नहीं गुस्से में पति ने अपनी पत्नी की कुदाल से काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

उसके बाद पति ने खुद भी आत्महत्या कर ली. जब आते-जाते लोगों ने दोनों के शवों को देखा तो पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट फिर खुद ने की खुदकुशी

पुलिस ने कुसुम लाल मडल उम्र 55 वर्ष, वहीं पत्नी का नाम विमल देवी उम्र 50 वर्ष के रूप में पहचान की है. पुलिस ने बताया है कि दोनों के बीच आपसी परिवार को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था जिसके बाद पहले पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा फिर खुद ने फांसी लगा ली. इस खबर से पूरे गांव में मातम छा गया. पति पत्नी दोनों अकेले रहते थे उनका एक ही बेटा था जो कि सीतामढ़ी जिला में तैनात है.

calender
02 August 2023, 08:04 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो