Bihar Crime: घर में घुसकर बदमाशों ने की महिला समेत 2 बच्चों की दर्दनाक हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime: बिहार के कटिहार में कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर एक महिला और 2 बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • मगंलवार देर रात को कुछ बदमाशों ने एक महिला और 2 बच्चियों को मौत के घाट उतार दिया.

Bihar Crime: यह घटना बिहार के कटिहार के बलिया बेलोन क्षेत्र के सिंहपुर गांव की है जहां पर कुछ बदमाशों ने एक महिला और 2 बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि किसी ने तीनों लोगों को मारते हुए नहीं देखा और आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके पर ही फरार हो गया. यह घटना मंगलवार देर रात की है.

इस घटना की सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया. अपराधियों ने महिला और उसके 2 बच्चों की देर रात गला रेतकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस को इस घटना के बारे में अभी कोई सबूत नहीं मिल पाया है. पुलिस जांच में जुटी है.

बदमाशों ने जिन तीन लोगों की दर्दनाक हत्या की है उसमें शामिल सफद जरीन, उनकी 8 साल की बड़ी बेटी और छोटी बेटी 5 साल की इस घटना के शिकार हुई हैं. 

लोगों में मचा हड़कंप

जब सुबह होते ही वहां मौजूद लोगों ने तीनों शवों को खून से लथपथ देखा तो उनके होश उड़ गए. जिसके बाद तुरंत पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी. 

लोगों को कहना है कि मृतका का पति गांव के समीप मेला देखने के लिए गया हुआ था. इस बीच घर पर महिला और 2 बेटी मौजूद थीं. जिसके बाद बदमाशों ने तीनों की गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. इस घटना के बारे किसी भी पड़ोसी को कुछ नहीं पता है. पुलिस का कहना है कि हत्यारे महिला के जानने वाले हो सकते हैं.

calender
02 August 2023, 11:27 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो