Bihar: लालू ने किडनी के बदले बेटी को बेचा टिकट, सम्राट चौधरी ने RJD पर बोला हमला

लालू प्रसाद यादव पर टिकट देने को लेकर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने हमला बोल दिया है. उन पर आरोप लगाया कि अपनी बेटी को किडनी के बदले टिकट दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

लोकसभा चुनाव की तारिखों का ऐलान हो गया है. वहीं देश में चुनावी मौहोल देखने को मिल रहा है. हर पार्टी में आरोप-  प्रत्यारोप चल रहा है. हर नेता दूसरी  पार्टीयों पर कोई ना कोई बयान दे रहा है. वहीं बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी का बयान सामने आया है. उन्होंने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद पर जोरदार हमला बोला है. सम्राट चौधरी ने हमला बोलते हुए कहा है कि लालू यादव ने पहले अपनी बेटी से किडनी ली फिर उन्हें टिकट दिया है. 

रोहिणी आचार्य की राजनीती में एंट्री

लालू यादव की बेटी सारण लोकसभा सीट से अपनी राजनीति पारी की शुरुआत कर सकती हैं. लालू प्रासाद के बीमार पड़ने पर रोहिणी ने अपने पिता को किडनी दी थी.  सम्राट चौधरी ने कहा उनके सारण लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चाओं पर बयान दिया की  “टिकट बेचने में लालू यादव ने अपनी बेटी रोहिणी आचार्य को भी नहीं बख्शा, पहले अपनी बेटी की किडनी ली और उसके बाद उसे लोकसभा चुनाव का टिकट दिया.”

एक्स पर शेयर

सम्राट चौधरी ने मीडिया के सामने कहा कि लालू यादव टिकट बैचने में काफी माहिर हैं. इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने इस बयान का वीडियों सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, " लालू जी टिकट बेचने में माहिर खिलाड़ी हैं . वहीं टिकट बेचने के मामले में अपनी बेटी तक को नहीं छोड़ा है, पहले उससे किडनी ली फिर उसको टिकट दिया है. 

calender
22 March 2024, 03:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो