Bihar murder case: नालंदा में युवक ने एक ईंट के लिए गला दबाकर की चाचा की हत्या

Bihar murder case: हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। पुलिस जांच में जुटी है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • बिहार के नालंदा करायरशुरय थाना इलाके के बेरथू गांव में सोमवार को चाचा और भतीजे में किसी बात को लेकर आपस में विवाद हुआ।

Nalanda Murder case: बिहार के नालंदा करायरशुरय थाना इलाके के बेरथू गांव में सोमवार को चाचा और भतीजे में किसी बात को लेकर आपस में विवाद हुआ। जिसके चलते गुस्से में आकर भतीजे ने अपनी ही चाचा की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या होने के बाद गांव के सभी लोगों में हड़कंप मच गया। आरोपी भतीजा घटना को अंजाम देने के बाद मौके पर फरार हो गया वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को इस मामले में जानकारी दी।

कई बार हो चुका है झगड़ा

मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी छानबीन करनी शुरू की। जानकारियों के मुताबिक बताया जा रहा है कि विजेंद्र मिस्त्री और भतीजे सुरेंद्र मिस्त्री में सोमवार को किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया।जिससे गुस्से में आकर युवक ने अपने ही चाचा को जान से मार डाला। पुलिस की जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि चाचा और भतीजे में अक्सर किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता ही रहता था।

की एक ईंट के लिए भतीजे ने चाचा की हत्या

चाचा भतीजे का घर पास में ही हैं भतीजे के घर की दीवार पर एक ईंट रखी हुई थी। जिसे भतीजे ने हटाने के लिए कहा लेकिन ईंट नहीं हटाने पर चाचा के साथ हाथापाई करने लगा फिर चाचा की हत्या कर दी। मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि भतीजा गरम दिमाग का था।

कुछ भी बात पर भतीजा तुरंत हाथापाई और लड़ाई करने लगता था। वहीं आज भतीजे ने अपने चाचा को ईंट हटाने के लिए कहा लेकिन चाचा ने ईंट नहीं हटाई उसके बाद भतीजा चाचा से हाथापाई करने लगा उसी दौरान गला दबा दिया जिससे चाचा की मौत हो गई।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भतीजा वहां से तुरंत फरार हो गया। करायपरशुरय थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस गांव पहुंची उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल पुलिस को आरोपी के बारे में कोई जानकारी नहीं हैं पुलिस छानबीन में जुटी है।

calender
02 May 2023, 10:09 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो