Bihar News : भागलपुर में एक ही परिवार के 4 लोगों को जिंदा जलाने का मामला, तीन की हालत गंभीर

Bhagalpur Police : भागलपुर में अज्ञात अपराधियों ने एक ही परिवार के 4 लोगों को जिंदा जलाने की कोशिश की. इस घटना में परिवार के तीन सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Bhagalpur Crime News : बिहार के भागलपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां नवगछिया के रंगरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुरली गांव में अनजान अपराधियों ने एक ही परिवार के 4 लोगों को जिंदा जलाने की कोशिश की. इस घटना में परिवार के 3 सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जानकारी के अनुसार अज्ञात अपराधियों ने पेट्रोल छिड़कर परिवार को जलाने का दुस्साहस किया है. घटना में विद्यानंद सिंह के साथ-साथ उनकी पत्नी, पोतियों मुकेश सिंह की पुत्री आरती कुमारी (12 वर्ष), भारती कुमारी (9वर्ष), भावना कुमारी (5वर्ष) गंभीर रूप से झुलस गई हैं.

तीन लोगों की हालत गंभीर

इस घटना में परिवार की तीन लड़कियों व विद्यानंद सिंह (60 वर्ष) को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल भागलपुर से बर्न हॉस्पिटल बोकारों रेफर कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार गुरुवार 2 फरवरी की रात लगभग 2 बजे यह घटना घटी है. पीड़ित विद्यानंद सिंह के बेटे मुकेश सिंह ने बताया कि रात के करीब 2 बज रहे थे. तभी चार चक्का वाहन और एक मोटरसाइकिल से आठ दस अज्ञात अपराधी आए और दरवाजे पर सो रहे मेरे पिता और उनके साथ मेरी तीन बेटियों के ऊपर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी.

क्या है मामला

मुकेश सिंह ने बताया कि अपराधियों ने 5-6 पेट्रोल से भरी बोतल को जमीन पर भी छोड़ दिया था. ताकि जब आग लगे तो पेट्रोल की बोतल ब्लास्ट हो जाए और कोई भी व्यक्ति घर में जिंदा नहीं बचे. मुकेश ने बताया कि घटना को अंजाम देकर सभी अपराधी वहां से भाग निकले. बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर कर आसपास के लोग आए और आग पर काबू पाया गया. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. मुकेश सिंह के ब्यान पर रंगरा थाना में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है.

calender
03 February 2024, 09:54 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो