Nitish Kumar: नीतीश कुमार ने तेजस्वी को बोला बच्चा, INDIA गठबंधन को लेकर भी निकाली भड़ास

Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को तेजस्वी यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब इनका आरजेडी राज था तो क्या होता था.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को तेजस्वी यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब इनका आरजेडी राज था तो क्या होता था. शाम के बाद कोई बाहर निकलता था? जब हम 2025 से आए तब से काम शुरू हुआ. हमें पता है कि कुछ लोगो अपना प्रचार करते हैं लेकिन यह भी याद करें हमने कितना काम किया है.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने INDIA गठबंधन पर कहा कि, "मैं उनसे गठबंधन के लिए कोई और नाम चुनने का आग्रह कर रहा था. लेकिन उन्होंने पहले ही इसे अंतिम रूप दे दिया था. मैं बहुत कोशिश कर रहा था. उन्होंने एक भी काम नहीं किया. आज तक उन्होंने यह तय नहीं किया है कि कौन सी पार्टी कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. यही कारण है कि मैंने उन्हें छोड़ दिया और शुरू में जिनके साथ था, वहां वापस आ गया। मैं बिहार के लोगों के लिए काम करता रहूंगा."

"बिहार में जाति जनगणना का श्रेय राहुल गांधी ले रहे हैं" पूछे जाने पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि, "क्या वह भूल गए हैं कि जाति जनगणना कब हुई थी? मैंने इसे 9 पार्टियों की मौजूदगी में कराया था. 2019 में- 2020. मैं विधानसभा से लेकर सार्वजनिक बैठकों तक हर जगह जाति जनगणना कराने की बात करूंगा. वह नकली श्रेय ले रहा है, रहने दो मैं क्या कर सकता हूं? 
 

calender
31 January 2024, 01:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो