Bihar Political Crisis: 'नीतीश सबके हैं'...नीतीश के पाला बदलने पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ये मजेदार मीम्स

Bihar Political Crisis: 28 जनवरी को नीतीश कुमार ने बिहार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है और बीजेपी के साथ जाने का ऐलान किया है. एक बार फिर नीतीश के यूटर्न मारने पर राजनीतिक गलियारों में उथल-पुथल मच गया है. कोई उन्हें धूर्त बता रहें तो कोई उनकी तुलना गिरगिट से कर रहे है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Bihar Political Crisis: जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद बिहार की राजनीति में काफी उथल पुथल मच गई है.  नीतीश कुमार ने इंडिया गठबंधन को छोड़कर बीजेपी में शामिल गए है जिसके बाद चारों तरफ उनकी कड़ी आलोचना की जा रही है. नीतीश कुमार के पाला बदलने पर विपक्ष के शीर्ष नेता ने उनकी तुलना गिरगिट से की है तो वहीं कोई उन्हें धूर्त बता रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर भी नीतीश कुमार को लेकर कई मीम्स वायरल हो रहे हैं जो काफी मजेदार है तो चलिए पढ़ते हैं.

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे ये टैग-

सोशल मीडिया के प्लेटफार्म एक्स पर रविवार सुबह से नीतीश कुमार को लेकर कई टैग वायरल हो रहे हैं. ये टैग #TejashwiYadav, #NitishKumar और #PaltuRam है जो जमकर ट्रेंड हो रहे हैं. कई यूजर्स है जो उन्हें कोस रहे हैं तो वहीं कई ऐसे हैं जो मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, यही बिहार है और इस सूबे की खासियत है कि, जब-जब आपको लगता है, आप बिहार को समझ गए हैं.. यह आपको झटका देता है. हर बार झटका नीतीश कुमार ही देते हैं.

सीएम अवासा के पास लगा पोस्टर-  

महागठबंधन से अलग होकर एनडीए में शामिल होने के बाद नीतीश कुमार को लेकर सोशल मीडिया पर कई मीम्स वायरल हो रहे हैं. इस बीच राजधानी पटना में सीएम आवास के पास एक बड़ी पोस्टर लगाई गई है. इस पोस्टर में लिखा है, नीतीश सबके हैं. इसके अलावा सब पर बीस नीतीश भी लिखा गया है.

बीजेपी में शामिल होने पर नीतीश कुमार ने क्या कहा-

रविवार को जब नीतीश कुमार से पूछा गया कि, उन्होंने ये फैसला क्यों लिया तो उन्होंने कहा कि, अपनी पार्टी के लोगों से मिल रही राय के अनुसार मैंने आज अपने पद से इस्तीफा दे दिया. हमने पूर्व के गठबंधन को छोड़कर नया गठबंधन बनाया था लेकिन इसमें भी स्थितियां ठीक नहीं लगी. उन्होंने आगे कहा कि, जिस तरह की टिप्पणिया लोग कर रहे थे वे पार्टी के नेताओं को खराब लगे इसलिए हमने त्याग पत्र दे दिया और हम अलग हो गए.

calender
28 January 2024, 05:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो