Bihar Politics: बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर चिराग ने नीतीश पर बोला हमला, राहुल को लेकर कही ये बात

Bihar Politics: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bihar Politics: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है,"बिहार के सीएम नीतीश कुमार संख्याओं के बारे में बात कर रहे हैं. उन्हें ये आंकड़े उस परिवार को दिखाना चाहिए जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है। क्या ये आंकड़े उनके आंसू पोंछेंगे? क्या नीतीश कुमार को पता है कि कितने मामले हैं." बिहार में पंजीकृत नहीं हैं? इसे 'जंगल राज' और 'गुंडा राज' नहीं कहेंगे तो क्या कहेंगे? बिहार में सजा दर क्या है?

राहुल गांधी की चीन वाली टिप्पणी पर एलजेपी (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि, "मुझे आश्चर्य है कि राहुल गांधी सरकार द्वारा दी गई जानकारी पर विश्वास नहीं करते हैं. जब वह 'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान कश्मीर पहुंचे तो उन्होंने कई बातें कहीं." बिना किसी सबूत के वहां रहने वाली महिलाओं के बारे में जब आप उचित सबूत के बिना कुछ कहते हैं तो इससे समाज में भ्रम पैदा होता है. अगर उनके पास कुछ अधिकृत जानकारी है तो उन्हें इसे सरकार के साथ साझा करना चाहिए."

calender
20 August 2023, 10:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो