Bihar News: गिरिराज की नीतीश को खुली चुनौती, वाराणसी से आकर लड़ें चुनाव

बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. नीतीश के पुराने बयान को लेकर उन्हें कामसूत्र का लेखक बताया गया था. इसके साथ ही नीतीश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ने की चुनौती दी गई.

Sangita Jha
Sangita Jha

हाइलाइट

  • 'हिम्मत है तो PM मोदी के खिलाफ लड़ें चुनाव- गिरिराज सिंह
  • कामसूत्र के नए रचयिता बन गए नीतीश कुमार : गिरिराज सिंह

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने बयानबाजी से हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं. गिरिराज ने एक बार फिर बिहार के सीएम नीतीश कुमार को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि मैं नीतीश कुमार को चुनौती देता हूं कि वो वाराणसी की रैली से घोषणा करें कि नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे. अगर नीतीश कुमार ऐसा करते हैं तो  I.N.D.I.A  गठबंधन उन्हें पीएम उम्मीदवार मान लेगा.

आपको बता दें कि नीतीश कुमार ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव कि तैयारियां तेज कर दी है. नीतीश 24 दिसंबर को प्रधानमंत्री मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में एक रैली को संबोधित करने वाले हैं. कहा जा रहा है कि वह यहीं से भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ चुनावी बिगुल फूंकेंगे. नीतीश के इस ऐलान के बाद सियासी पारा भी चढ़ गया है. जहां JDU नीतीश कुमार की इस रैली को सफल बनाने की तैयारी शुरू कर दी है. वहीं भारतीय जनता पार्टी लगातार नीतीश कुमार पर निशाना साध रही है. गिरिराज सिंह ने नीतीश की रैली से जुड़े सवाल का भी जवाब दिया है.

गिरिराज सिंह ने कहा, जिस दिन नीतीश कुमार ने बिहार विधानसभा और विधान परिषद में ज्ञान दिया, उस दिन वो पोपुलर हो गए. बिहार समेत पूरे देश की महिलाओं का अपमान किया और नीतीश कुमार तो कामसूत्र के नये लेखक बन गये. उसी दिन से उनकी छवि महिलाओं की नज़र में धूमिल हो गई. गिरिराज सिंह ने कहा, जिस राहुल गांधी को देश की जानकारी नहीं है, जिस राहुल गांधी को देश की फसल की जानकारी नहीं है. वे गेहूँ और जौ में अन्तर नहीं बता सकते. अगर वे इसे पहचान लें तो मैं कहूंगा कि उन्हें देश का ज्ञान हो गया है.' उन्हें रबी और खरीफ की फसल में अंतर नहीं पता. अच्छा होगा अगर वे अब भी गृह मंत्री अमित शाह से ज्ञान लें.

इसी तरह से गिरिराज ने आज बेगुसराय में एक ही तीर से दो निशाना साधते हुए सीएम नीतीश और राहुल गांधी पर हमला बोला.

calender
13 December 2023, 04:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो