जेपी नड्डा ने बिहार में भरी हुंकार, बोले- I.N.D.I. Alliance परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण पर खड़ा

Bihar News: बिहार भाजपा के भीष्म पितामह स्व कैलाशपति मिश्रा की आज 100वीं जयंती है. जयंती के मौके पर स्व. कैलाशपति मिश्र के जन्म शताब्दी वर्ष पर मैं तमाम नेताओं और बिहार के लाखों कार्यकर्ताओं की ओर से अपनी...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

JP Nadda in Bihar: बिहार भाजपा के भीष्म पितामह स्व कैलाशपति मिश्रा की आज 100वीं जयंती है. इस मौके पर स्व. कैलाशपति मिश्र के जन्म शताब्दी वर्ष पर मैं तमाम नेताओं और बिहार के लाखों कार्यकर्ताओं की ओर से अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. स्व. कैलाशपति मिश्र पार्टी के प्रथम पंक्ति और प्रथम पीढ़ी के नेता थे. उन्होंने अपना जीवन, अपना बाल्यकाल भारत की आजादी में लगाया. उसके बाद संगठन और भारतीय जनता पार्टी के विस्तार के लिए उन्होंने सारा जीवन लगा दिया. 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि, "वे पार्टी के बिहार के भीष्म पितामह थे. वे विचारधारा के लिए लड़ते थे और विचारधारा के लिए ही समर्पित थे. कैलाशपति जी अपने आप में एक संस्था थे. उन्होंने समाज के सभी वर्गों को आगे बढ़ाने का काम किया. एक माला में पिरोने का काम किया. वे दलितों के लिए और सामाजिक न्याय के लिए हमेशा लड़ते रहे. जिस बात के लिए कैलाशपति जी ने अपना जीवन लगाया, वही भारतीय जनता पार्टी की सोच, विचारधारा, दृष्टि और कार्य करने का तरीका है."

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि, "गरीबों को आगे बढ़ाना ही हमारा लक्ष्य है. पीएम मोदी ने किसान सम्मान निधि, नल से जल शौचालय आदि मूलभूत सुविधाएं देने का काम किया. लोकसभा और विधानसभा में महिलाओं के लिए नारी शक्ति वंदन अधिनियम लाने का काम किया. OBC को संवैधानिक दर्जा देने का काम नरेन्द्र मोदी ने किया. इस तरह मोदी सरकार ने किसान, महिला, युवा, दलित, पीड़ित, शोषित, आदिवासी सबको सम्मान देने का काम किया."

calender
05 October 2023, 05:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो